हर त्योहार पर राज करते हैं बॉलीवुड के खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
हर त्योहार पर राज करते हैं बॉलीवुड के खान
मुम्बई।मुम्बई। दुनिया भर में मशहूर बॉलीवुड में एक परम्परा निरंतर चली आ रही है और वह है हर त्योहार को मिलकर मनाना। फिर चाहे वह दीपावली हो, होली हो, ईद हो या क्रिसमिस हो फिल्म जगत के लोग सभी त्योहार मिलकर मनाते रहे हैं और आज ईद-उल-फितर पर भी अनेक बॉलीवुड हस्तियों ने अपने मित्रों और प्रशंसकों को इंटरनेट के जरिए मुबारकबाद दी है।
हर त्योहार पर राज करते हैं बॉलीवुड के खान ...

लगातार चार सालों तक ईद पर अपनी फिल्म रिलिज करके उन्हें सुपरहिट बनाने का रिकार्ड सलमान खान के नाम हैं। "वांटेड", "दबंग", "बॉडीगार्ड" के बाद इस साल रिलिज "एक था टाइगर" न सफलता के झंडे ग़ाडे हैं। इससे पहले भी 2002 में आई "तुमको ना भूल पाऎंग"े ईद के अवसर पर ही रिलिज हुई थी, पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म औंधे मुंह गिरी थी। पर अब वो बात नहीं है। हर साल ईद के अवसर पर सलमान की फिल्म सुपरहिट की गारंटी के साथ रिलिज होती है।


इसी तरह दिपावली का मौका होता है शाहरूख खान की फिल्म की रिलिज का। "बाजीगर", "दिलवाले दुल्हनिया ले जाऎंगे", "दिल तो पागल है", "कुछ कुछ होता है", "मोहब्बतें", "वीर जारा", "ओम शांति ओम" के बाद पिछले साल रिलिज "रा.वन" भी दिपावली के अवसर पर रिलिज हुई थी।



इस साल भी दिपावली के अवसर पर शाहरूख की यश चोप़डा की अनाम फिल्म रिलिज होने वाली है जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा उनके साथ दिखने वाली हैं। अगर बात करें आमिर खान की तो "गजनी" और "थ्री ईडियट्स" जैसी फिल्में क्रिसमस पर रिलिज करवा कर आमिर की फिल्में नए रिकार्ड बना चुकी है। खबर है कि यशराज की धूम-2 भी क्रिसमस के अवसर पर रिलिज होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer