कमाई में फिल्म "जज्बा" पर भारी प़डी "रूद्रमादेवी"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2015

कमाई में फिल्म
हाल ही में रिलीज हुई ऎश्वर्या राय बच्चन और इरफान खान की फिल्म जज्बा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आ रही है। गौर हो कि शादी के बाद ऎश्वर्या राय बच््चन की यह पहली फिल्म है। फिल्म जज्बा से कमबैक करने वाली फिल्म अभिनेत्री ऎश्वर्या राय बच््चन को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पा रही है इसलिए ऎश्वर्या राय बच््चन और इरफान खान काफी मायूस लग रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो ब़डी उम्मीदों के साथ आयी ऎश्वर्या रॉय बच्चन की कमबैक फिल्म जज्बा ने एवरेज कलेक्शन के साथ शुरूआत की है। उनके साथ ही रिलीज हुई साउथ की फिल्म रूद्रमादेवी ने अपने फर्स्ट वीक एण्ड कलेक्शन में जज्बा को पीछे छो़ड दिया है। साउथ के निर्माता गुणशेखर की 3डी तेलुगू फिल्म "रूद्रमादेवी" बॉलीवुड फिल्म ऎश्वर्या रॉय बच्चन और इरफान खान स्टारर फिल्म "जज्बा" को वल्र्ड वाइड कलेक्शन में काफी पीछे छो़ड दिया है।

"रूद्रमादेवी" का दुनिया भर में कलेक्शन 32 करो़ड के पार हो गया है जबकि "जज्बा" का वल्र्ड वाइड कलेक्शन साढ़े पंद्रह करो़ड ही रह गया है। अनुष्का शेट्टी के लीड रोल वाली फिल्म "रूद्रमादेवी" दक्षिण में काकातियां शासनकाल की एक रानी रूद्रमादेवी की जीवन पर आधारित है। जबकि ऎश्वर्या की फिल्म "जज्बा" क्राइम बेस कोर्ट रूम थ्रिलर है।

फिल्म विषेशज्ञों के अनुसार दोनों फिल्मों में कोई प्रतियोगिता नहीं है ना तुलना पर व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता में अनुष्का की फिल्म ने ऎश की फिल्म को पछ़ाड दिया है। ऎश अपने कमबैक में व्यूअर्स को वापस अपनी तरफ खींचने में ज्यादा कामयाब नहीं हो सकी हैं।

फिल्म "रूद्रमादेवी" में वीर योद्धा रानी रूद्रमादेवी का लीड किरदार अनुष्का शेट्टी ने निभाया है। जबकि उनके साथ फिल्म में राना डग्गूबती, अल्लू अर्जुन, प्रकाश राज और नित्या मेनन भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म का तमिल वर्जन आने वाले शुक्रवार को रिलीज होगा। "जज्बा" में इरफान का सर्पोट भी ऎश के काम नहीं आया लगता है।

Mixed Bag

Ifairer