डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे 18 सितंबर को होगी रिलीज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 , 2020

डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे 18 सितंबर को होगी रिलीज
मुंबई। भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेनशर्मा अभिनीत फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे 18 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में आजादी की तलाश कर रही दो बहनों की कहानी बताई गई है। कोंकणा इसमें डॉली के किरदार में नजर आएंगी, जबकि भूमि को किट्टी की भूमिका में देखा जाएगा।

अपने किरदार के बारे में कोंकणा कहती हैं, डॉली की जिंदगी कुछ ऐसी है जिसे हम अकसर देखते रहे हैं। अपने सीधे-साधे पति से बहस करने वाली एक पत्नी जो उससे नाखुश है, दो लड़कों की मां, जिन्हें वह मुश्किल से ही समझ पाती है, वह बस एक आरामदायक जिंदगी जीने का ख्वाब देखती है, जो उसकी पहुंच से बाहर है। बागी बनने की अपनी जिद में वह इस बात से अनजान रहती है कि कुछ मायनों में वह कितनी खुशकिस्मत है। यह इस दिशा में उसके एहसास होने का सफर है जो मजेदार होने के साथ दिल को छू लेने वाली भी है।

भूमि अपने किरदार किट्टी पर कहती हैं, सपनों से भरी हुई एक मनमौजी लड़की, जिसके सफर की शुरुआत अपनी बहन के साथ होती है। इस सफर में वह खुद को एक नए इंसान के तौर पर पाती है। सफर के तमाम-उतार में उसे आखिरकार समझ में आता है कि उसके सपनों को हकीकत में बदलने की राह में किस तरह की चीजें आती हैं।

अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer