नहीं जानता कि क्यों मेरी छवि एक शहरी शख्स की रही है : अली फैजल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Apr, 2018

नहीं जानता कि क्यों मेरी छवि एक शहरी शख्स की रही है : अली फैजल
लखनऊ। इलाहाबाद की पृष्ठभूमि पर आधारित तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ में व्यस्त अभिनेता अली फैजल इस बात पर हैरान हैं कि लोगों के जेहन में उनकी ‘शहरी छवि’ क्यों रही है।

लखनऊ में जन्मे अभिनेता ‘मिलन टॉकीज’ के हिस्सों को फिल्माने के सिलसिले में अपने गृहनगर में थे। वह पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ को लेकर सुर्खियों में छाए रहे थे।

सेट पर बातचीत के दौरान फिल्म ‘फुकरे’ के अभिनेता ने इस बारे में बातचीत की कि उन्हें धूलिया की फिल्म में भूमिका कैसे मिली।

अली ने कहा, ‘‘यह अच्छा अनुभव रहा है। मैंने हमेशा तिग्मांशु सर के काम से प्रेरणा ली है। मैं ऐसे ही एक बार उनके ऑफिस चला गया था...मैं कभी किसी के ऑफिस इस तरह से नहीं गया था। मुझे लगता है कि यह बस किस्मत की बात थी... मुझे तीन साल बाद उनका फोन आया और उन्होंने पूछा ‘तुम क्या कर रहे हो? और मैं फिल्म का हिस्सा बन गया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस सफर का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। यह कुछ अलग है। मैं इससे पहले ऐसे किसी प्रोजक्ट का हिस्सा नहीं रहा हूं। मेरी एक अलग छवि रही है...शहरी, जटिल...मैं नहीं जानता ऐसा क्यों है...मैं नहीं जानता, यह गलत है।’’

‘मिलन टॉकीज’ एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है।

फिल्म में ऋचा सिन्हा, आशुतोष राणा, संजय मिश्रा, यशपाल शर्मा, सिकंदर खेर और दीप राज राणा जैसे कलाकार भी हैं।
(आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer