वेस्टइंडीज में वापसी की उम्मीद नहीं : ब्रावो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Dec, 2017

वेस्टइंडीज में वापसी की उम्मीद नहीं : ब्रावो
सेंट जॉन्स (वेस्टइंडीज)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को राष्ट्रीय टीम में वापसी की कोई उम्मीद नहीं है।ब्रावो का कहना है कि विश्व भर में लघु प्रारूप में होने वाली विभिन्न क्रिकेट लीगों में अपना भविष्य देख रहे हैं।

पिछले साल दिसम्बर में आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलते हुए ब्रावो चोटिल हो गए थे। इसके बाद से लंबे समय तक वह मैदान से गायब रहे हैं। पिछले साल उन्होंने सितम्बर में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम का प्रतिनिधित्व किया था। उनका कहना है कि राष्ट्रीय टीम में उनकी वापसी के आसार बेहद कम हैं।

ब्रावो ने कहा, ‘‘मैं क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहता हूं और इसलिए, ये लीग मेरे लिए मेरी इस ख्वाहिश को बनाए रखने की उम्मीद है। जब तक मैं क्रिकेट खेल रहा हू, मैं खुश हूं। जहां तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बात है, मुझे वेस्टइंडीज टीम से हटा दिया गया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जब फिट था, मुझे तब ही टीम से हटा दिया गया था। 34 साल की उम्र में मुझे नहीं लगता कि अब टीम में वापसी का कोई मतलब बनता है। मैंने 2014 के बाद से कोई वनडे मैच नहीं खेला है। मैं अब टी-20 सर्किट में वापसी से खुश हूं।’’

वर्तमान में ब्रावो शारजाह में जारी टी-10 लीग में मराठा अरेबियंस टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस साल पैर में चोट के कारण ब्रावो आईपीएल में भी नहीं खेल पाए थे।
(आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

Ifairer