एटीपी रैंकिंग : जोकोविक पहले स्थान पर कायम, फेडरर खिसके

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Feb, 2019

एटीपी रैंकिंग : जोकोविक पहले स्थान पर कायम, फेडरर खिसके
मेड्रिड। सर्बिया के टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने सोमवार को पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की जारी ताजा रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है। पूर्व वल्र्ड नंबर-1 स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को हालांकि एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है।

स्पेन के राफेल नडाल 8,320 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कायम हैं।

शीर्ष 10 में दो बदलाव हुए हैं। जापान के केई निशिकोरी एक स्थान आगे बढ़ते हुए छठे स्थान पर आ गए हैं और उन्होंने फेडरर को सातवें स्थान पर पहुंचा दिया है।

जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव, अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो, दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन क्रमश: तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर बने हुए हैं।

आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम आठवें और अमेरिका के जॉन इश्नेर नौवें तथा क्रोएशिया के मारिन सिलिक 10वें स्थान पर ही कायम हैं।

इटली के फाबियो फोगनिनि एक स्थान नीचे खिसकर 16वें स्थान पर आ गए हैं। रूस के डेनियल मेडवेडेव ने फाबियो का 15वां स्थान हासिल कर लिया है। इटली के ही मार्को चेचेहिनाटो एक स्थान आगे बढक़र 17वें स्थान पर आ गए हैं जबकि स्पेन के रोबर्ट बाउतिस्ता अगुट को एक स्थान का नुकसान हुआ है और वह 18वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

रविवार को रोर्टेडम ओपन का खिताब जीतने  वाले फ्रांस के गेल मोनफिल्स 10 स्थान की छलांग के साथ 23वें स्थान पर पहुंच गए हैं। स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका 27 स्थान आगे बढ़ते हुए 41वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

(आईएएनएस)

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

error:cannot create object