अच्छा है कि सोशल मीडिया की बदौलत हम घरेलू हिंसा पर बात कर रहे हैं: दिव्या दत्ता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 July, 2020

अच्छा है कि सोशल मीडिया की बदौलत हम घरेलू हिंसा पर बात कर रहे हैं: दिव्या दत्ता
मुंबई। अभिनेत्री दिव्या दत्ता को लगता है कि यह अच्छी बात है कि हम अब महिलाओं के साथ हो रही घरेलू हिंसा के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। इसके लिए वह सोशल मीडिया को धन्यवाद देती हैं। हालांकि उनका कहना है कि इस सामाजिक बुराई को पूरी तरह खत्म करने में कई साल लगेंगे।

दिव्या ने द रिलेशनशिप मैनेजर नाम से एक लघु फिल्म में अभिनय किया है। यह फिल्म घरेलू हिंसा के मुद्दे को संबोधित करती है। वह कहती हैं कि महिलाओं को इस मामले पर चुप रहना बंद कर देना चाहिए, जो कि वे सदियों से करती आ रही हैं।

दिव्या ने कहा, घरेलू हिंसा उन मुद्दों में से एक है जिन पर हमें बात करना बहुत जरूरी है। यह हर महिला की परवरिश में शामिल होता है उन्हें एडजस्ट करना करना होगा। पीढ़ियों से बताया गया है कि अपनी शादी और बच्चों को खुश रखने के लिए, उन्हें हिंसा भी सहनी पड़ेगी। अब कम से कम हम सोशल मीडिया की बदौलत इसके बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन मुझे पता है कि इसे मिटने में कई साल लग जाएंगे। फिर भी इसके बारे में बात करना एक उम्मीद की तरह है।

द रिलेशनशिप मैनेजर फाल्गुनी ठाकोर द्वारा निर्देशित है।

दिव्या ने कहा, कहानी की प्रासंगिकता और इसके अंत ने मुझे इसमें काम करने के लिए आकर्षित किया। कारण के बारे में हम कितने भी जागरूक क्यों न हों लेकिन कभी-कभी पीड़ित को मुद्दे के खिलाफ खड़े होने के लिए पहला कदम उठाने छोटी सी प्रेरणा की जरूरत होती है।

नीरज पांडे द्वारा निर्मित इस फिल्म में अनूप सोनी, अनुपम खेर, सना खान और जूही बब्बर भी हैं। (आईएएनएस)

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer