शुरू होने से पहले ही विवादों में आई गुलाब गैंग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
शुरू होने से पहले ही विवादों में आई गुलाब गैंग
माधुरी दीक्षित की वापसी की दूसरी फिल्म गुलाब गैंग अपनी घोषणा के साथ ही विवादों में फंस गई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग तक शुरू नहीं हो पा रही है जिसकी वजह बनी हैं गुलाब गैंग की मुखिया सम्पत पाल, जिन्होंने उत्तरप्रदेश में इसकी शुरूआत की है।

सम्पत पाल का कहना है कि उनकी गैंग पर फिल्म बनाने से पहले फिल्म के निर्देशक और एक्ट्रेस ने भी उनसे इजाजत लेने की जरूरत नहीं समझी। सम्पत ने विरोध करते हुए कहा है कि वे इस फिल्म को बनने नहीं देंगी और जरूरत पडी तो इसे रोकने के लिए कानून का सहारा भी लेंगी।

उन्हें इस बात से भी नाराजगी है कि इस फिल्म का निर्माण करने वाले इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं कि फिल्म सम्पत द्वारा बनाए गए गैंग पर आधारित है। गुलाब गैंग का निर्माण सम्पत पाल ने 2006 में किया था। इस गैंग के सभी मैम्बर गुलाबी साडी पहनती हैं और महिलाओं पर हो रहे जुर्म को रोकने का प्रयास करती हैं।

यह गैंग उत्तर प्रदेश के बुदेलखंड जिले के बांदा में कार्य करता है। माधुरी दीक्षित ने अपनी वापसी के प्रयासों के तहत विशाल भारद्वाज की फिल्म डेढ इश्किया के बाद जो दूसरी फिल्म साइन की है वह गुलाब गैंग है। इस बात का खुलासा उन्होंने पिछले दिनों अपने एक साक्षात्कार में किया था कि वे गुलाब गैंग नाम की फिल्म कर रही हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer