विदेशी जमीं पर भी चला डर्टी गर्ल विद्या का जादू!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
विदेशी जमीं पर भी चला डर्टी गर्ल विद्या का जादू!
न केवल भारत बल्कि विदेशी सरजमीं पर डर्टी गर्ल विद्या का ऊ ला ला जादू चल गया। जैसे ही विद्या मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में उतरीं तालियों की गडगडाहट से पूरा मैदान गूंज उठा। फिल्म डर्टी पिक्चर से तमाम लोगों के दिलों की धडकन बन चुकी अभिनेत्री विद्या बालन को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मैच बॉल सौंपने का सम्मान दिया गया। साथ ही विद्या को मेलबर्न में होने वाले फिल्म महोत्सव के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में भी चुना गया है।

विद्या बालन ने जब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अंपायर को देने के लिये मैच के बॉल को उठाया तो वहां पर मौजूद हजारों ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने जोरदार तालियों के साथ उनका स्वागत किया । यह मैच मेलबर्न के रिचमंड क्लब और सिडनी स्वान के बीच खेला गया था। मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्मोत्सव की दूत चुनी गईं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन।

जीवन के 34 बसंत देख चुकी विद्या बालन यह सम्मान पाने वाली न केवल पहली भारतीय हैं बल्कि पहली महिला और पहली गैर खिलाडी हैं। मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्मोत्सव की दूत चुनी गईं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन वहां पहुंचकर जून में आयोजित होने वाले फिल्म समारोह का प्रचार करेंगी। विद्या ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के सबसे सम्मानित मशहूर प्रत्रकार एडी मेग्क्वॉर से भी मुलाकात की।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer