करण जौहर ने करीना को हटाया और दीपिका को लिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
करण जौहर ने करीना को हटाया और दीपिका को लिया
करण कपूर ने बालाजी फिल्म्स की लोकप्रियता और सफलता को देखते हुए इसकी सीईओ एकता कपूर के साथ हाथ मिलाते हुए एक नई फिल्म बनाने की घोषणा की है। बॉलीवुड में करण जौहर का एकता कपूर से हाथ मिलाना आगामी वर्षो में कुछ ऎसी फिल्मों का संकेत दे रहा है जिसमें पारिवारिक चाशनी के साथ सैक्स को भुनाया और दिखाया जाएगा। करण कपूर अब तक पारिवारिक माहौल की फिल्में बनाते रहे हैं और एकता कपूर अपने बैनर तले अब तक सिर्फ सैक्स को प्रमोट करती रही हैं।

कहा जा रहा है कि करण जौहर ने इस फिल्म के साथ ही एक और आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए अपने बैनर के साथ इमरान हाशमी को जोडा है। यह पहला मौका होगा जब बॉलीवुड में हमेशा नकारात्मक दृष्टिकोण से देखे जाने वाले लेकिन 100 प्रतिशत सफल फिल्में देने वाले इमरान हाशमी को किसी बडे बैनर ने अपने साथ जोडा है। करण जौहर व एकता कपूर अपने इस संयुक्त उपक्रम के लिए करीना कपूर को बतौर नायिका लेना चाहते थे लेकिन तारीखों की समस्याओं के चलते या यूं कहें कि इमरान हाशमी के साथ काम न करने के कारण करीना कपूर ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया।

इसके करण जौहर ने बॉलीवुड की दूसरी व्यस्त नायिका और युवाओं में तेजी से उभरती दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म के लिए एप्रोच किया है। जब दीपिका को यह रोल ऑफर किया गया तो वे इमरान के साथ काम करने में थोडा हिचक रही थीं लेकिन जब उन्होंने देखा कि इमरान की फिल्म जन्नत 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन करीब 10 करोड का बिजनेस किया है तो दीपिका को यकीन हो गया कि इमरान उभरते हुए कलाकार हैं जिनका भविष्य बहुत उज्जवल है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer