राजेश खन्ना सुपरस्टार बनने के लिए ही बने थे : डिम्पल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राजेश खन्ना सुपरस्टार बनने के लिए ही बने थे : डिम्पल

नई दिल्ली।  राजेश खन्ना की पत्नी  डिम्पल ने शनिवार को सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में आयोजित "रिट्रोस्पेक्टिव ऑफ राजेश खन्ना-सुपरस्टार फॉरएवर" के उद्घाटन के दौरान राजेश के साथ बिताए दिनों पलों को याद करते हुए डिम्पल ने कहा, ""मैंने सोलह साल की उम्र में विवाह कर उनके साथ वक्त बिताया। ""उनमें कई सारे गुण थे जिन्हें मैं आप को बता सकती हूं लेकिन जो उनमें एकदम विशेष था वह यह कि उनमें सुपरस्टार बनने का गुण था।वह सामान्य व्यक्ति नहीं थे। वह बेहद विशेष थे।""

राजेश खन्ना से जुडी कुछ रोचक बातें

पिछले माह दिवंगत हुए अभिनेता राजेश खन्ना ने अपने नाती और अक्षय कुमार के बेटे आरव के लिए भविष्य वाणी की थी कि आरव बॉलीवुड का सुपर स्टार बनेगा। यह भविष्यवाणी उन्होंने अपने ज्योतिष ज्ञान के आधार पर की थी। अभिनेता राजेश खन्ना के गहरे मित्र रहे दिल्ली के ज्योतिषी भरत उपमन्यु ने बताई बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से जुडी वे बातें जिनके बारे में बहुत कम मालूम है। दोनों की दोस्ती 28 साल पुरानी थी। राजेश खन्ना का पिछले महीने देहांत हो गया था।
जानते हैं कुछ ऎसी रोचक बातें जो शायद आप नहीं जानते हों। राजेश खन्ना की ज्योतिषशास्त्र में गहरी रूचि थी। ज्योतिष में उनकी रूचि का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने खुद इस शास्त्र का अध्ययन किया था। वे दूसरों के साथ जन्मकुंडलियों पर घंटों चर्चा करते थे। उन्होंने कुछ जन्मकुंडलियों का गहराई से अध्ययन किया था। इन जन्मकुंडलियों में थीं उनके नाती आरव (बेटी टि्वंकल व अक्षय कुमार के बेटे) की जन्मकुंडली। राजेश खन्ना ने भविष्यवाणी की थी कि आरव बॉलीवुड में सुपरस्टार बनेगा।
विश्वभर में शॉपिंग के लिए उनका पसंदीदा शहर था सैन फ्रांसिस्को। अपने सुपरस्टार के दिनों में वे इस अमरीकी शहर में बहुत शॉपिंग करते थे। रोज शाम को वे जॉनी वॉकर रेड लेबल के एक-दो ड्रिंक पिया करते थे। वे उसमें कभी सोडा नहीं मिलाते थे, बल्कि सादा पानी से पिया करते थे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer