टीवीआर में सत्यमेव जयते पर भारी डीआईडी लिटिल मास्टर्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
टीवीआर में सत्यमेव जयते पर भारी डीआईडी लिटिल मास्टर्स
टीवी पर इन दिनों कडी प्रतिस्पर्धा चल रही है। विभिन्न चैनलों पर कोई न कोई ऎसा कार्यक्रम चल रहा है जिसे दर्शक देखना ही देखना पसन्द करते हैं। स्टार ने आमिर खान के सत्यमेव जयते को अपने साथ जोडकर चैनल को पहले नम्बर लाना का जो दावा किया था वह जीटीवी के डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सामने फीका पड गया है।

दो सप्ताह तीन सप्ताह पहले शुरू हुआ डीआईडी लिटिल मास्टर्स अपने दूसरे सप्ताह में ही 6.2 की बेहतरीन टीवीआर हासिल कर अन्य चैनलों को पीछे छोडने में कामयाब हुआ है। नॉन-फिक्शन शो के पहले एपिसोड में भी यह सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोडपति सीजन-5 (5.2 टीवीआर), झलक दिखला जा-4 (4.1 टीवीआर), स्टार का जस्ट डांस (3.7 टीवीआर) से आगे निकल गया है।

इतना ही नहीं, हाल ही में स्टार प्लस पर आरंभ हुआ आमिर का शो सत्यमेव जयते जिसे केवल 4.1 टीवीआर मिला है को भी पीछे छोड दिया है। छोटे परदे पर डांस रियल्टी शो ने शानदार ओपनिंग कर साबित कर दिया कि फिल्मी सेलिब्रिटी की बजाय जबरदस्त प्रतिभा ही मायने रखती है। दर्शकों को चौंकाने वाले मासूम बच्चों ने डांस के माध्यम से मुश्किल स्टंट कर साबित कर दिया कि उनके लिए कुछ की करना कठिन नहीं है।

देशभर में छुपी प्रतिभा को ढूंढने वाले मास्टर मर्जी और गीता कपूर भी इनके डांस को देख आश्चर्य में पड गए। टॉप 16 बच्चों के लिए मुंबई में आयोजित फाइनल ऑडिशन में करिश्मा कपूर भी बच्चों की प्रतिभा देख दंग रह गईं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer