गर्लफ्रेंड के लिए टाइगर श्रॉफ ने ठुकराई सुपरहिट सिक्वल ऑफर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Jun, 2016

गर्लफ्रेंड के लिए टाइगर श्रॉफ ने ठुकराई सुपरहिट सिक्वल ऑफर
मुंबई। इन दिनों टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी के रिलेशनशिप में होने की काफी चर्चा है। परन्तु यह जो खबर सामने आई है उससे दोनों के प्यार में होने की बात सच लगने लगी है। पिछले दिनों कई बार दोनों को एक साथ में डिनर डेट पर भी देखा गया। बॉलीवुड साइट के अनुसार कि टाइगर ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की वजह से एक सुपीहिट फिल्म का सिक्वल छोड दिया है।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर ने दिशा के कारण वर्ष 2002 में आई फिल्म आंखे के सिक्वल में काम करने से मना कर दिया है। ज्ञातव्य है कि वर्ष 2002 में आई फिल्म आंखे एक बैंक रोबरी पर आधारित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, परेश रावल और अर्जुन रामपाल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। फिल्म में अक्षय, परेश रावल और अर्जुन अंधे होते है। अमिताभ इनसे बैंक में डकैती डलवाते हैं। खबर है कि टाइगर श्राफ को फिल्म आंखे की सिक्वल के लिए अप्रोच किया गया था। साथ ही टाइगर के ओपोजिट दिशा पाटनी को भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।

बाद में मेकर्स का मूड बदल गया और उन्होनें दिशा को इस फिल्म में नहीं लिया। जब टाइगर को इस बात का पता चला तो वे कैसे सहन कर सकते थे और उन्होनें भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया। गौरतलब है कि खबर थी कि प्रोड्यूसर गौरांग दोषी की यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली थी। फिल्म के लिए टाइगर का नाम भी सामने आ रहा था। हांलांकि टाइगर श्राफ का कहना है कि उन्हें यह फिल्म ऑफर ही नहीं हुई। टाइगर का कहना है कि वह पहले से कई फिल्मों के लिए कमिटेड है। गौरतलब है कि टाइगर श्राफ और दिशा पाटनी ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। बफिक्रा नाम से रिलीज हुआ यह वीडियो एक रोमांटिक सॉन्ग है। टाइगर पहले इस यूजिक वीडियो का फस्र्ट लुक रिलीज कर चुके हैं।

Mixed Bag

Ifairer