क्या आमिर ने आटे के पैकेट में पैसे बांटे थे?

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Apr, 2020

क्या आमिर ने आटे के पैकेट में पैसे बांटे थे?
मुंबई। इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अनोखे तरीके से वंचितों की मदद के लिए पैसे दान किए।

टिकटॉक वीडियो जो अभी सत्यापित नहीं हो पाया है, का दावा है कि आमिर ने जरूरतमंदों के बीच बांटने के लिए गेहूं के आटे के पैकेट से लदा एक ट्रक भेजा। इसमें कहा गया है कि कोरोना संकट के बीच 23 अप्रैल को ट्रक दिल्ली के एक पिछड़े इलाके में पहुंचा। वाहन एक किलो वाले आटे के पैकेटों से लदा था।

कई ने पैकेट लेने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो शायद ही उनके परिवारों के लिए पर्याप्त होगा, वहीं वीडियो में दिखाया गया कि जिन्होंने पैकेट लिए इसे खोलकर देखने के बाद आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।

आटे के हर पैकेट के भीतर 15,000 रुपये नकदी छिपा हुआ था।

यह दावा करते हुए कि आमिर ने ऐसा किया है, टिकटॉक वीडियो के एंकर ने कहा कि इस तरह से आमिर ने यह सुनिश्चित किया कि पैसा वास्तव में जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।

वीडियो या घटना की प्रामाणिकता की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है।

आमिर को बॉलीवुड के अधिकांश अन्य सुपरस्टारों के विपरीत, सार्वजनिक रूप से अपनी सामाजिक सेवा की घोषणा करने के लिए नहीं जाना जाता है। आईएएनएस ने स्पष्टीकरण के लिए अभिनेता की टीम से सपंर्क किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। (आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer