ड्रोग्बा के साथ धोनी और रणबीर कपूर ने जमाया रंग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
ड्रोग्बा के साथ धोनी और रणबीर कपूर ने जमाया रंग
नई दिल्ली। दिल्ली के फुटबालप्रेमियों को रविवार को यहां पेप्सी टी-20 फुटबाल प्रदर्शनी मैच में दुनिया के शीर्ष स्ट्राइकरों में से एक आइवरी कोस्ट के स्टार डिडिएर ड्रोग्बा, भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और "रॉकस्टार" अभिनेता रणवीर कपूर समेत कई क्रिकेटरों को फुटबाल में अपना हुनर दिखाते देखा।

ड्रोग्बा ने इस प्रदर्शनी मैच में दिल्ली टीम की कोचिंग की भूमिका निभाई जिसने पेप्सी टी-20 फुटबाल एमेच्योर टूर्नामेंट के फाइनल में पंजाब को 12-8 से शिकस्त दी। दूसरी टीम स्टार क्रिकेटरों से सुसज्जित थी जिसमें कप्तान की भूमिका धोनी ने निभाई और जिसकी कोचिंग की जिम्मेदारी पूर्व भारतीय फुटबाल कप्तान बाईचुंग के कंधे पर थी।

धोनी की टीम में विराट कोहली, सुरेश रैना, हरभजन सिंह और मुरली विजय शामिल थे जबकि राष्ट्रीय पेप्सी टी-20 फुटबाल विजेता टीम की अगुआई बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने की। ड्रोग्बा पेप्सी के ब्रांड एम्बेसडर हैं और पेप्सी ही इस कार्यक्रम के तहत उन्हें भारत लेकर आया है। ये सभी क्रिकेटर भी पेप्सी से जुडे हुए हैं जिन्होंने ड्रोग्बा के साथ पेप्सी के विज्ञापन में भी काम किया है।

इन सभी ने पिंजरे के अंदर यह टी-20 फुटबाल मैच खेला, जिसे देखकर दर्शक काफी रोमांचित हुए। पेप्सी ने पूरे देश से इस पेप्सी टी-20 फुटबाल के लिए आठ टीम को चुना जिनमें से दिल्ली चैंपियन रही। धोनी ने मैच से पहले कहा, "मैं ड्रोग्बा से मिलकर काफी खुश हूं जिन्होंने चेल्सी को चैंपियंस लीग खिताब दिलाया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer