फिर सुनाई देगा धक-धक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फिर सुनाई देगा धक-धक
बॉलीवुड के निर्माता निर्देशकों के पास नए विचारों का कितना अकाल है इसका ताजा उदाहरण रमेश सिप्पी के पुत्र रोहन सिप्पी ने दिया है। इन दिनों रोहन अपनी अगली फिल्म नौटंकी साला में व्यस्त हैं।

हाल ही में उन्होंने टी सीरीज के भूषण कुमार से माधुरी अनिल कपूर के सुपर हिट गीत धक-धक के अधिकार लिए हैं। वे इस गीत को नौटंकी साला में फिर से दिखाना चाहते हैं। लगता है कि फिल्म नौटंकी साला के मेकर्स भारी कंफ्यूजन में हैं। पहले उन्होंने शोले में बिग बी के एक डायलॉग पर बेस्ड सॉन्ग के लिए अभिषेक बच्चन को साइन करने की प्लानिंग की थी। लेकिन अब खबर है कि फिल्म के डायरेक्टर रोहन सिप्पी माधुरी दीक्षित के चर्चित आइटम नंबर धक-धक... को दोबारा पेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

दरअसल, इस तरह वह दोबारा से इस गीत के केज को भुनाना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि भूषण कुमार ने रोहन को धक-धक... गीत का अपनी फिल्म में यूज करने की इजाजत दे दी है। हालांकि नया गीत पुराने का रीमिक्स नहीं होगा, बल्कि इसे नए अंदाज में पेश किया जाएगा। हालांकि इस दौरान यह भी ध्यान रखा जाएगा कि यह आइटम नंबर न बन जाए। इस गीत को दोबारा तैयार करने का जिम्मा म्यूजिक कंपोजर मिकी को दिया गया है। बताया जा रहा है कि रोहन इस गीत को गाने के लिए कोई नई आवाज तलाश रहे हैं। बहरहाल, देखना दिलचस्प होगा कि नया धक-धक... गीत क्या माधुरी को टक्कर दे पाता है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer