डिपार्टमेन्ट अब तक की सबसे महंगी फिल्म : रामगोपाल वर्मा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
डिपार्टमेन्ट अब तक की सबसे महंगी फिल्म : रामगोपाल वर्मा
पुलिस और अंडरवल्र्ड पर आधारित कई फिल्में बनाने के बाद डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की नई पेशकश है डिपार्टमेंट, जिसे वे अपने कòरियर की सबसे महंगी फिल्म मानते हैं। पुलिस डिपार्टमेंट में हुकूमत के लिए संघर्ष करने की कहानी पर आधारित यह एक मसाला एक्शन फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और राणा डग्गुबाती अहम किरदार में हैं।

रामू से यह पूछने पर कि उनकी हर दूसरी फिल्म में बिग-बी ही क्यों होते हैं और इस फिल्म में तीसरे एक्टर के तौर पर उन्होंने राणा डग्गुबाती को ही क्यों लिया। वे जवाब देते हैं, अमितजी एक ऎसे अभिनेता हैं, जो किसी भी रोल में फिट हो जाते हैं। उन्हें जो भी रोल दिया जाए, वो उसके साथ पूरा न्याय करते हैं। उन्हीं की वजह से मैं इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। रही बात राणा को लेने की, तो पहले यह रोल अभिषेक बच्चन को मिलना था, लेकिन तारीखों की समस्या के चलते वे यह फिल्म नहीं कर पाए।

सरकार 2 के बाद बाप बेटे की जोडी को देखना वाकई कमाल होता। वैसे राणा भी एक बेहतरीन एक्टर हैं और इस किरदार के लिए वे एकदम परफेक्ट हैं। अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में रामू बताते हैं, मेरी अगली फिल्म मुंबई पर हुए आतंकवादी हमले पर आधारित अटैक्स ऑफ 26/11 होगी। इसमें कई नए चेहरे होंगे। इस साल के आखिर तक यह शुरू हो जाएगी। इसके बाद सरकार 3 बनाने की प्लानिंग है, जिसमें निश्चित तौर पर अभिषेक भी होंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer