पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, बुलेटप्रूफ जैकेट से बचे पुलिसवाले, एक अरेस्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Feb, 2017

पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, बुलेटप्रूफ जैकेट से बचे पुलिसवाले, एक अरेस्ट
नई दिल्ली। दिल्ली के साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार को अलसुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान चली ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से हडक़ंप मच गया। इस एनकाउंटर में पुलिस को 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश दानिश उर्फ अकबर को पकडऩे में सफलता मिली जबकि दूसरी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच 13 राउंड गोली चली। बदमाशों की ओर से फायरिंग में दो गोली दिल्ली पुलिस के जवानों को लगी लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहनने के चलते कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ।
पुलिस के अनुसार दानिश और आसिफ दो बदमाशों ने 8 राउंड फायर किये और जवाबी कारवाई में पुलिस ने 5 राउंड फायर किया। 18 मामलों में वांछित दानिश तो पकड़ा गया लेकिन आसिफ भागने में सफल रहा। जानकारी के मुताबिक, नेहरू प्लेस इलाके में सोमवार तडक़े 3 बजे के करीब जब बदमाशों और दिल्ली पुलिस के बीच गोलियां चलनी शुरू हुई तो वहां सनसनी फैल गई। वहां पास में एक पेट्रोल पंप पर जा रहे एक व्यक्ति ने गोलियों की आवाज सुनकर 100 नंबर पर कॉल भी कर दिया था। उसके बाद पता चला कि बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की है। राहत की बात यह रही कि बदमाशों ने जो गोलियां चलाईं उनमें से दो गोली पुलिसकर्मियों के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगीं। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले इन्हीं बदमाशों ने प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस कर्मियों पर फायरिंग की थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार इन बदमाशों के बारे में साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिली थी। उसी सूचना पर नेहरू प्लेस मेन रोड पर पुलिस कर्मियों ने बैरिकेड लगा कर जांच करना शुरू किया था। इसी दौरान दो बदमाश बुलेट बाइक पर जैसे ही वहां पहुंचे तो बैरिकेट देखकर मुडक़र भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने स्विफ्ट गाड़ी से पीछा किया तो उन्होंने कार में टक्कर मार दी और कमल मन्दिर की तरफ भागने लगे। आगे रास्ता बंद था तो अपनी ओर पुलिस को आते देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।
डीसीपी रोमिन बनिया ने बताया कि पकड़़े गए बदमाश अकबर उर्फ दानिश की दिल्ली पुलिस को लूट, स्नेचिंग और हत्या के प्रयास के कई मामलों में तलाश थी। पुल प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस कर्मियों पर फायरिंगके मामले में इसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का ईनाम भी रखा हुआ था। पुलिस से जानकारी के मुताबिक, इन बदमाशों के बारे में साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर योगेश, जितेंद्र, सहायक सब इंस्पेक्टर श्यामवीर, सुखबीर, हैड कॉन्सटेबल अनिल, नरेश और कॉन्सटेबल विनीत की टीम को सूचना मिली थी। उसी सूचना पर पुलिस टीम ने नेहरू प्लेस मेन रोड पर बेरिकेड लगा रखा था।

# पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

# क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

Ifairer