हाई कोर्ट ने मोदी पर बनी फिल्म पर रोक लगाने से किया इनकार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Apr, 2019

हाई कोर्ट ने मोदी पर बनी फिल्म पर रोक लगाने से किया इनकार
नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज से पहले ही जबरदस्त चर्चा में आ गई है। यह फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले पांच अप्रेल को रिलीज हो रही है। इसको लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज रोकने के लिए एक जनहित याचिका दायर हुई थी। लेकिन, दिल्ली हाईकोर्ट ने लोकसभा चुनाव के नतीजे आने तक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज पर स्टे देने से इनकार कर दिया है।


मुख्य न्यायाधीश राजेन्द्र मेनन और न्यायाधीश अनूप जयराम भम्भानी की बेंच ने सुनवाई में याचिका को निरस्त कर दिया। इस याचिका में कहा गया था कि 17वें आम चुनाव के दौरान फिल्म की रिलीज होने की स्थिति में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की बात कहते हुए फिल्म पर नतीजे आने तक बैन लगाने का आग्रह किया था। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं।

आपको बताते जाए कि कई विपक्षी पार्टियों ने भी फिल्म की रिलीज रोकने की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस ने न‍िर्वाचन आयोग से भी शिकायत की थी। शिकायत में प्रधानामंत्री नरेंद्र मोदी को 19 मई यानी लोकसभा के चुनावी नतीजे आने के बाद रिलीज करने का आग्रह किया था। इस पर निर्वाचन आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी के निर्माताओं को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था।

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

error:cannot create object