फिर हारा राजस्थान , सहवाग, नेगी के तूफान से दिल्ली की लगातार दूसरी जीत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फिर हारा राजस्थान , सहवाग, नेगी के तूफान से दिल्ली की लगातार दूसरी जीत
जयपुर दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने  मंगलवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए (आईपीएल) लीग मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स  को पराजित किया।
राजस्थान रॉयल्स की ओर से जीत के लिए रखे गए 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डेयरडेविल्स ने 28 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया.
सहवाग ने 38 गेंदों पर12 चौके और 1  छक्का लगा 73 रनों की धुआंधार पारी खेली डेयरडेविल्स के पवन नेगी मैन ऑफ द मैच नेगी ने 4 ओवर में 18 रन चार विकेट


डेक्कन चार्जर्स ने पुणे वॉरियर्स को दूसरी बार पीटा

कटक। कुमार संगकारा की कप्तानी में खेल रही डेक्कन चार्जर्स टीम ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर बाराबाती स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए लीग मैच में पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम को 13 रनों से हरा दिया। इस संस्करण में चार्जर्स की यह दूसरी जीत है और संयोग से दोनों मौकों पर चार्जर्स ने सौरव गांगुली की टीम को ही हराया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली चार्जर्स टीम द्वारा दी गई 187 रनों की चुनौती का पीछा करते हुए पुणे वॉरियर्स टीम ने निर्धारित 20 ओवरों की समाçप्त तक पांच विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। हरफनमौला खिलाडी स्टीवन स्मिथ (नाबाद 47), कप्तान गांगुली (45) और माइकल क्लार्क (41) की उम्दा पारियों के बावजूद पुणे को हार मिली।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer