पहली बार सुल्तान के साथ रोमांस करेगी मस्तानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 July, 2016

पहली बार सुल्तान के साथ रोमांस करेगी मस्तानी
अगले वर्ष की ईद पर अपनी फिल्म को प्रदर्शित करने की घोषणा कर चुके निर्देशक कबीर खान को अपनी फिल्म के लिए नायिका मिल गई है। अब यह पक्का हो गया है कि आगामी वर्ष ईद पर प्रदर्शित होने वाली सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। 28 अगस्त से शुरू होने वाली शूटिंग में वे क्रू मेम्बर्स को लद्दाख में ज्वाइन करेंगी। यह 80 दिन का शूटिंग शेड्यूल है।

यह पहली बार होगा जब वे सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि पहले भी कई बार इस जोडी को परदे पर उतारने का प्रयास किया गया लेकिन हर बार कोई न कोई रुकावट आती रही। ट्यूबलाइट के लिए भी पहले दीपिका पादुकोण का नाम आया था लेकिन तक कैटरीना कैफ ने काफी नाराजगी जाहिर की थी। वे अपने गिरते हुए करियर को संभालने के लिए कबीर खान और सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी।

कैटरीना सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ और ‘एक था टाइगर’ में काम कर चुकी हैं। वहीं वे कबीर खान के साथ भी ‘एक था टाइगर’ और ‘न्यूयार्क’ में काम कर चुकी हैं। लेकिन तब कबीर खान ने यह कहकर पल्ला झाड लिया था कि अभी कोई नायिका तय नहीं की गई है, फिल्म की कहानी पर काम हो रहा है।

वहीं सलमान खान को ज़्यादा फर्क नहीं पड़ रहा था, कोई भी फिल्म में हो, हीरो उन्हें ही रहना है। ये कबीर खान का काफी महत्तावाकांक्षी भारत - चीनी प्रोजेक्ट है जो हिंदुस्तानी लडक़े और चीनी लडक़ी की लव स्टोरी है। इसलिए कबीार खान को लडक़ी ऐसी चाहिए थी जिसका लुक चाइनीज हो। दीपिका का लुक कुछ-कुछ चीनी नजर आता है, इसी के चलते उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘चांदनी चौक टू चाइना’ में दोहरी भूमिका निभाई थी, जिसमें एक भूमिका चाइनीज लडकी की थी।

इसके साथ ही कबीर खान ने फिल्म का दूसरा हीरो भी फाइनल कर लिया है। दूसरे नायक के तौर पर सलमान खान के छोटे भाई अभिनेता सोहेल खान को लिया गया है। सलमान खान और सोहेल खान इससे पहले ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘मैं और मिसेज खन्ना’ और ‘वीर’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और ये उनकी साथ में चौथी फिल्म होगी।

Mixed Bag

Ifairer