"दीपिका" को वैलेंटाइन सरप्राइज देने के लिए "रणबीर सिंह" ने किया ऎसा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Feb, 2016


रविवार को वैलेंटाइन डे है। इस दिन को दोस्ती का दिन माना जाता है। वैलेंटाइन डे पर बॉयज अपनी गर्लफ्रेण्ड को सरप्राइज गिफ्ट देते हैं। वैलेंटाइन डे का हर किसी को इंतजार रहता है इसमें बॉलीवुड के कलाकार कहां पीछे रहने वाले हैं। इस समय बॉलीवुड में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोडी काफी चर्चा में हैं।

हाल ही में आई रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म "बाजीराव मस्तानी" को लेकर काफी चर्चा में रही। रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण मीडिया के सामने भी अपनी दोस्ती को कबूल कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण इस समय हॉलीवुड फिल्म "ट्रिपल एक्स द एक्सजेण्डर ऑफ कैग" में अभिनेता विन डीजल के साथ व्यस्त हैं। इस हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग टोरंटो में चल रही है।

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अभिनेता विन डीजल के साथ हॉलीवुड की फिल्म के सीन की कई फोटो अपने टवीटर पर पोस्ट की थी ऎसे में उनके फ्रेण्ड अभिनेता रणबीर सिंह कहां पीछे रहते उन्होंने फोटो देखते ही भारत में फिल्म का प्रचार प्रसार शुरू कर दिया और हाल ही में रणबीर सिंह को कार के पीछे लगे ट्रिपल एक्स के पोस्टर के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।

अब सूत्रों की मानें तो रणबीर सिंह वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेण्ड दीपिका पादुकोण के सरप्राइज गिफ्ट देने के लिए टोरंटो पहुंच गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, रणवीर अपनी अगली फिल्म "बेफिक्रे" की शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ दिन फ्री रहना चाहते थे, इस ब्रेक की एक वजह शायद वैलेंटाइन डे को दीपिका संग सेलिब्रेट करना भी है क्योंकि वह इस मौके पर अकेले नहीं रहना चाहते।

दरअसल इस बात की जानकारी रणवीर के एक फैन विल वॉन्ग ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। टोरंटो एयरपोर्ट पर विल वॉन्ग ने रणवीर संग क्लिक की गई इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, शानदार मुलाकात बॉलीवुड के बडे स्टार और दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेण्ड के साथ। रणवीर अपने प्यार के साथ वैलेंडाइन वीकेंड मनाने के लिए टोरंटो पहुंचे है।

Mixed Bag

Ifairer