शाहरूख से पहले इस अभिनेता ने बताया था दीपिका को सबसे बडा स्टार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Oct, 2014

शाहरूख से पहले इस अभिनेता ने बताया था दीपिका को सबसे बडा स्टार
बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहरूख खान ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म "ओम शांति ओम" में काम किया था। दीपिका ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। शाहरूख ने दीपिका के बारे में कहा कि, "दीपिका ने अपने काम के बदले आज ये मुकाम हासिल किया है। उन्होंने इस फील्ड में अपनेआप को साबित करने के लिए काफी मेहनत की है। वे एक सफल अभिनेत्री है।"

शाहरूख-दीपिका फिल्म "हैप्पी न्यू ईयर" में साथ नजर आनेवाले है। निर्देशक फराह खान ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फराह और शाहरूख सात साल बाद एकसाथ नजर आए है। दीपिका ने फिल्म जगत में बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में अपना नाम शुमार कर लिया है। शाहरूख का कहना है कि दीपिका ने खुद अपने बलबूते पर सफलता पाई है। इससे पहले शाहरूख-दीपिका फिल्म "चेन्नई एक्सप्रेस" में साथ नजर आए थे। दर्शकों ने फिल्म को काफी सराहा था।

"आम शांति ओम" में फिल्माया गाना "आंखों में तेरी..." और फिर वो गाना हमने अमित जी (अमिताभ) को दिखाया जिसे देखकर उन्होंने सबसे पहले कहा कि ये दीपिका एक बहुत ब़डी स्टार है। वहीं गाने को दर्शकों ने भी खासा पसंद किया था। शाहरूख ने अपना उदाहरण देते हुए बताया कि, "मैंने फिल्म "दीवाना" से अपने करियर से शुरूआत की थी। फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर और अमरीश पुरी भी थे।

शाहरूख ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताते हुए कहा कि, "मैंने भी कई गल्तियां की है कभी मैं अच्छा बना और कभी बुरा भी।" दीपिका-शाहरूख के अलावा फिल्म "हैप्पी न्यू ईयर" में अभिषेक बच्चन, विवान शाह, बोमन ईरानी और सोनू सूद भी है। फिल्म को "यू" सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म की टीम को इस बात की खुशी है कि हर वर्ग के लोग इस फिल्म को देख पायेंगे।

Mixed Bag

Ifairer