तमाशा कर रही है दीपिका, फिर भाने लगे रणबीर!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Oct, 2014

तमाशा कर रही है दीपिका, फिर भाने लगे रणबीर!
कभी एक-दूसरे की बाहों में नजर आने वाले रणबीर और दीपिका का बे्रकअप भले ही हो गया हो लेकिन दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर जगजाहिर नहीं होने दिया और ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने मिलकर सुपरहिट फिल्में की। वहीं अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (28) का कहना है कि उन्हें रणबीर कपूर (32) के साथ काम कर बेहद मजा आ रहा है।

दीपिका इन दिनों रणबीर के साथ इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा की शूटिंग कर रही हैं। दीपिका ने रणबीर के साथ पिछले वर्ष प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी में काम किया था। इसके अलावा दीपिका और रणबीर की जो़डी वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म बचना ऎ हसीनो में भी नजर आ चुकी हैं। दोनों की जो़डी को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है।

साथ ही उनके बीच लंबे समय तक अफेयर की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरीं। दीपिका ने कहा कि रणबीर के साथ तमाशा की शूटिंग करना अच्छा लग रहा है। तमाशा मेरी रणबीर के साथ तीसरी फिल्म होगी। शाहरूख के साथ भी मैंने तीन और सैफ के साथ चार फिल्में की हैं। यदि मैं किसी के साथ कई फिल्में करती हूं तो हर फिल्म में हमारी कैमेस्ट्री अलग ही होती है क्योंकि फिल्म की чस्Rप्ट अलग होती है।

दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हैप्पी न्यू ईयर 24 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। इसके अलावा वे फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी काम कर रही हैं।

Mixed Bag

Ifairer