दीपिका की लाइफ में रोमांस के अलावा भी कुछ और

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
दीपिका की लाइफ में रोमांस के अलावा भी कुछ और
बॉलीवुड हीरोइन दीपिका का नाम कभी रणवीर सिंह और कभी रणबीर कपूर के साथ जोड दिया जाता है। गौरतलब है कि दोनों ही के साथ दीपिका एक-एक फिल्म कर रही हैं। रणवीर सिंह के साथ "राम लीला" तो रणबीर कपूर के साथ "ये जवानी है दीवानी"।

अपने नाम को हर किसी के साथ जुडने पर दीपिका ने कहा कि जिस किसी के साथ भी मैं फिल्म में होती हूं तो लोग उसी के साथ मेरा नाम जोड देते हैं और रोमांस का रूप दे देते हैं। उन्होंने बताया कि रणबीर के साथ फिल्म करने से पहले मुझे पता था कि इस फिल्म की घोषणा होते ही मेरा और रणबीर के बीच रोमांस की अफवाहें उडने लग जाएंगी और जहां तक रणवीर का सवाल है तो संजय लीला भंसाली की फिल्म "रामलीला" की शूटिंग होने से पहले एक वर्कशॉप के आयोजन में बीस दिनों तक दीपिका और रणवीर अपने किरदारों के बारे में घंटों साथ बिताने से दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और खबर बन गई कि दोनों के बीच रोमांस चल रहा है।

यही नहीं इससे पहले भी दीपिका का नाम निहार पंड्या, सिद्धार्थ माल्या, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी जुडा गया है। दीपिका कहना है कि कभी मेरी एक्टिंग, मेरे करियर के बारे में बात किया करो। आखिर जीवन रोमांस के अलावा और भी बहुत कुछ है।

टेग्स—दीपिका, रणवीर, रणबीर, रामलीला, ये जवानी दिवानी
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer