चार्ज होने का प्रयास करेंगे चार्जर्स और इंडियंस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
चार्ज होने का प्रयास करेंगे चार्जर्स और इंडियंस
विशाखापट्टनम। पिछले मुकाबलों में पराजय का सामना करने वाली मुंबई इंडियंस और डेक्कन चार्जर्स दोनों टीमें सोमवार को यहां आईपीएल-5 के टी- 20 मैच में अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश करेंगी। चोट के कारण सचिन तेंदुलकर की अनुपस्थिति के बावजूद मुंबई इंडियंस की टीम कागज पर तो कम से कम मजबूत दिखती है लेकिन मेहमान टीम को यह बात ध्यान रखनी होगी कि चार्जर्स की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है। चार्जर्स को अपने शुरूआती अभियान में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना प़डा जबकि मुंबई को पुणे वॉरियर्स के खिलाफ अपने पिछले मैच में अशोक डिंडा के चार विकेट के कारण पराजय झेलनी प़डी।

मुंबई इंडियंस ने हालांकि चार अप्रैल को टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में चेन्नई को शिकस्त दी थी। सचिन तेंदुलकर की अनुपस्थिति में पुणो के खिलाफ मुंबई की पारी में कोई चमक नहीं दिखी जिसमें केवल दिनेश कार्तिक ने 32 गेंद में इतने ही रन बनाए जबकि जेम्स फ्रेंकलिन ने भी ऎसा ही प्रदर्शन किया। लेकिन उनके गेंदबाजों ने दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया जिसमें लसिथ मलिंगा, मुनाफ पटेल, प्रज्ञान ओझा और कप्तान हरभजन सिंह शामिल हैं। मुंबई की टीम डा. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

जहां तक चार्जर्स की बात है तो उन्हें अपने शुरूआती मैच में चेन्नई ने धो दिया था लेकिन क्रिकेट के इस प्रारूप में किसी भी टीम को कमजोर समझना ब़डी गलती होगी। इस साल सबसे कम सितारों वाली चार्जर्स के मुख्य खिलाडियों को टूर्नामेंट से बाहर बैठना प़ड रहा है। चार्जर्स के लिए बल्लेबाजी में कोई भी ब़डा नाम नहीं है लेकिन शिखर धवन, क्रिस्टियन, कैमरून व्हाइट और डेनियल हैरिस से हमेशा मैच विजयी प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। इसमें कोई शक नहीं कि डेल स्टेन गेंदबाजी विभाग की अगुआई करेंगे जिसमें गोनी, çR स्टियन और सुधिंद्र उनके सहायक होंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer