विक्टोरिया : डेविड बेकहम अंडरवियर में करते हैं जूम कॉल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 May, 2021

विक्टोरिया : डेविड बेकहम अंडरवियर में करते हैं जूम कॉल
लंदन। गायक से डिजाइनर बनी विक्टोरिया बेकहम ने खुलासा किया कि उनके फुटबॉलर पति डेविड बेकहम वीडियो कॉल पर सहज रहना पसंद करते हैं, इसलिए वह शर्ट तो पहनते हैं, लेकिन पतलून नहीं पहनते हैं। विक्टोरिया ने द सन के अनुसार कहा, मुझे सिर्फ एक शॉर्ट्स में आना पसंद नहीं है इसलिए मैं तैयार होकर ही सामने आती हूं।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, उन्होंने लंदन राइजिंग 2021 पर बात करते हुए कहा, डेविड जूम कॉल करते वक्त ऊपर शर्ट और टाई पहनते हैं और कमर से नीचे वह घर के कपड़ों में होते हैं। मुझे लगता है कि वह जिन लोगों के साथ कॉल पर बात करते हैं अगर उन्हें पता चले तो वे इस बात पर बहुत हैरान होंगे।

विक्टोरिया ने यह भी बताया कि कैसे वह, डेविड और उनके बच्चे, ब्रुकलिन (22), रोमियो (18), क्रूज (16) और हार्पर (नौ) ने अपने लॉकडाउन के दिन बिताए।

उन्होंने कहा, जब पहली बार लॉकडाउन हुआ, तो स्कूल बंद हो गए और हमने कहा कि बच्चे हमारी प्राथमिकता होंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि बच्चों के साथ बैठकर फिल्में देखें और उन्हें पुचकारें और हां वाइन की एक बोतल का होना भी अच्छा है।

उन्होंने कहा, मैं शिक्षकों की बहुत सराहना करती हूं क्योंकि होम स्कूलिंग कोई मजाक नहीं है। मैं एक बिजनेस चला सकती हूं, एक बोर्ड मीटिंग में बैठ सकती हूं, लेकिन बच्चों को घर पर रखना वाकई कठिन है। मैंने बच्चों से कहा, यह मुश्किल घड़ी है लेकिन आप भाग्यशाली हैं क्योंकि आप एक ऐसी घड़ी में से होकर गुजर रहे हैं, जिसे आगे जाकर इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा। मुझे लगता है कि हमें खुद को इसी तरह से सकारात्मक रखने के साथ ही एक-दूसरे को प्रेरित करते रहना चाहिए।  (आईएएनएस)

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer