दाऊद को पकडो या फिर बंद करो चर्चा : शिवसेना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 July, 2015

दाऊद को पकडो या फिर बंद करो चर्चा : शिवसेना
मुंबई। केंद्र की सत्तारूढ एनडीए केे अहम घटक दल शिवसेना ने अब मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। शिवसेना ने चुनौती देते हुए कहा कि दम है तो दाऊद को पक़डकर भारत लाओ नहीं तो उस पर चर्चा करना अब बंद कर दो। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में पार्टी ने लिखा कि अगर दाऊद को पाकिस्तान से पकडकर भारत नहीं ला सकते तो उस पर चर्चा बंद कर दें।

बेवजह दाऊद की चर्चा कर उसे फायदा न पहुंचाया जाए। मुखपत्र में कहा गया कि राज्य और केंद्र दोनों को मिलकर दाऊद को पकडने के लिए कोई ठोस कदम उठाना चाहिए। शिवसेना ने कहा कि पाक की जमीन पर पैर रखे बगैर दाऊद को भारत नहीं लाया जा सकता है। ऎसा भी नहीं हो सकता है कि भारत लाकर उसे जेल में ना रख कर घर में आराम दिया जाए। महाराष्ट्र और केंद्र सरकार को इस पर सोचना चाहिए।

गौरतलब है कि हाल में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में दाऊद के सबसे करीबी गैंगस्टर छोटा शकील ने कहा था कि दाऊद भारत आकर समर्पण करना चाहता था और इस सिलसिले में वकील रामजेठमलानी से भी मिला था। वहीं मुलाकात की पुष्टि करते हुए जेठमलानी ने कहा था दाऊद भारत आकर समर्पण करना चाहता था लेकिन उसकी कुछ शर्ते थीं। जिसे राज्य सरकार ने अस्वीकार कर दिया था। उसकी पहली शर्ते ये थी कि उसे जेल में न रख घर में नजरबंद किया जाए।

Mixed Bag

Ifairer