इंडस्ट्री कैसे काम करता है, समझने में मुझे सालों लगे : दर्शन कुमार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 , 2020

इंडस्ट्री कैसे काम करता है, समझने में मुझे सालों लगे : दर्शन कुमार
नई दिल्ली। अभिनेता दर्शन कुमार का कहना है कि बॉलीवुड में इंसाइडर्स का आउटसाइडर्स पर प्रभाव जरूर रहता है, लेकिन प्रतिभा को कोई मात नहीं दे सकता। दर्शन ने कहा, बेशक, इंसाइडर्स बचपन से इंडस्ट्री में रहकर बड़े होते हैं, इनके पिता अभिनेता या निमार्ता होते हैं, ऐसे में आउटसाइडर्स पर इनका दबदबा जरूर रहता है, जो बाहर से आते हैं और जिन्हें कुछ भी पता नहीं होता है।

अपने बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, मुझे इंडस्ट्री और यहां काम करने के तौर-तरीकों को समझने में सालों लगे जबकि इंसाइडर्स इस बारे में पहले से ही जानते हैं।

उन्होंने आगे कहा, उन्हें जो करना होता है उसके लिए वे पहले से तैयार रहते हैं जबकि हम यहां आने के बाद ही चीजों को जान पाते हैं, तो वक्त लगता है लेकिन अगर आपमें प्रतिभा है, तो आपको कोई नहीं रोक सकता है।

फिल्म मैरी कॉम के इस अभिनेता ने यह भी कहा, दर्शकों को धन्यवाद क्योंकि वे अच्छे कलाकारों को देखना चाहते हैं। बीते जमाने में, एक ही स्टाइल से बात बन जाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि अभी अगर कोई कलाकार एक ही जैसे किसी किरदार को बार-बार निभाता है तो दर्शक इससे उब जाते हैं। यह अपनी बारीकियों और एक्टिंग पर काम करने वाले थिएटर अभिनेताओं के लिए एक अच्छा समय है क्योंकि वे अलग-अलग तरह के किरदारों को निभा सकते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाते हैं।
(आईएएनएस)

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer