बाबा का आश्रम परिसर छावनी में तब्दील, ढीला पडा समर्थकों का तेवर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Nov, 2014

बाबा का आश्रम परिसर छावनी में तब्दील, ढीला पडा समर्थकों का तेवर
हिसार। संत रामपाल की गिरफ्तारी के लिए संतलोक आश्रम के इर्द गिर्द सुरक्षा बलों का घेरा बढता जा रहा है। रामपाल की गिरफ्तारी के लिए आश्रम के आसपास हरियाणा पुलिस सहित आरएएफ व सीआरपीएफ की तैनाती की गई है। महिला समर्थकों की मौजूदगी को देखते हुए महिला पुलिस को भी बुला लिया गया है। बताया जा रहा है कि आश्रम के अंदर रामपाल के करीब 10,000 समर्थक डटे हुए हैं। साथ ही रामपाल के 20,000 कमांडो भी उनकी गिरफ्तारी रोकने के लिए तैनात हैं।
किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए दंगा निरोधी दस्ता, एंबुलेंस, जेसीबी का भी इंतजाम किया गया है। पुलिस हाइकोर्ट के आदेश पर रामपाल को सोमवार तक गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है, वहीं रामपाल के समर्थक उन्हें किसी कीमत पर गिरफ्तार नहीं होने देना चाहते हैं। रामपाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने व्यापक तैयारी कर रखी है, लेकिन उनके समर्थक पुलिस की राह में बाधा बने हुए हैं। उनके हजारों समर्थक भी आश्रम के बाहर लाठी-डंडों से लैस हैं। ब
ढते तनाव के बीच पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी है। आसपास के अस्पतालों को भी अलर्ट पर रहने को कह दिया गया है। तनाव बढता देख हिसार-चंडीगढ राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। रामपाल को सोमवार को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया गया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को रामपाल से शांतिपूर्ण तरीके से और बिना किसी अवरोध के खुद अदालत में पेश होने के लिए अपील करते हुए कहा था कि हर किसी को न्यायिक तंत्र की गरिमा को सर्वोच्च स्थान देना चाहिए।

Mixed Bag

Ifairer