आखिर क्यों मासूम बेटी को मारकर फंदे पर लटकी मां

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
आखिर क्यों मासूम बेटी को मारकर फंदे पर लटकी मां
नई दिल्ली। एक महिला पार्षद ने अपनी मासूम बेटी की हत्या करके खुद भी खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। यह घटना राजधानी दिल्ली के नागलोई इलाके की है।

महिला निगम पार्षद सत्यम यादव नागलोई ईस्ट के वार्ड नंबर 43 से निगम पार्षद थी। सत्यम के भाई प्रशांत ने बताया कि तीन साल पहले शादी हुई थी। प्रशांत ने पुलिस को बताया कि दहेज प्रताडना के कारण हत्या करने का आरोप लगाया है।

नागलोई थाना पुलिस ने मां-बेटी के दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गाधी अस्पताल में रखवाया है। पुलिस व एसडीएम सभी पहलुओं को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सत्यम बुलंदशहर, उत्तरप्रदेश की रहने वाली थी।

26 वर्षीय सत्यम यादव की शादी तीन साल पूर्व अहीर मोहल्ला, नागलोई गांव निवासी पवन यादव से हुई थी। पवन यादव दिल्ली नगर निगम के स्कूल शिक्षक है। पवन से सत्यम को डेढ साल की बेटी वंसिका है।

गुरूवार को सुबह आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि सत्यम ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है। संदिग्ध हालात में पार्षद महिला और बेटी की मौत की इस घटनाा ने कई सवाल खडे कर दिए हैं।

आखिर क्या है वजह खुदकुशी की। आखिर क्यू की पार्षद ने मासूम बेटी की मौतक् ऎसे कई सवालों को लेकर पुलिस इस मामलें की जांच कर रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer