अदालत ने देखी सीसीटीवी फुटेज, फैसला थोडी देर में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अदालत ने देखी सीसीटीवी फुटेज, फैसला थोडी देर में
नई दिल्ली। आईपीएल नाइट पार्टी के दौरान एक भारतीय मूल की अमेरिकी महिला से छेडछाड करने के आरोपी क्रिकेटर ल्यूक पोमर्सबैक की जमानत पर कोर्ट शाम 4 बजे फैसला सुनाएगी। इससे पहले कोर्ट ने उस होटल के सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें पार्टी हुई थी। कोर्ट ने होटल के फ्लोर्स, सुइट एरिया, लॉबी और पार्टी एंट्री प्वॉइंट पर लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज मांगी थी।

इसके अलावा युवती के मंगेतर की मेडिकल रिपोर्ट भी कोर्ट ने मंगाई। पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के बाद शाम चार बजे तक जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस मामले में ल्यूक को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के आदेश हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाडी ल्यूक पोमर्सबैक पर भारतीय मूल की अमेरिकी महिला ने छेडछाड का आरोप लगाया है। कोर्ट ने ल्यूक को शुक्रवार को एक दिन की अंतरिम जमानत दी थी। आरोप ये भी है कि आरोप लगाने वाली महिला पार्टी में नशे में चूर थी और वहां मौजूद हर शख्स से टकरा रही थी। कहा जा रहा है कि पीडित महिला और उसका साथी बिना बुलाए पार्टी में पहुंचे थे।

मालूम हो कि इस सत्र में आरसीबी की ओर से एक भी मैच नहीं खेलने वाले पोमर्सबैक को शुक्रवार को जोहेल हामित से छेडछाड और उसके मंगेतर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल महिला का कथित मंगेतर साहिल अस्पताल में भर्ती है। शनिवार को दिल्ली पुलिस महिला के मंगेतर के बयान लेने प्राइमस अस्पताल पहुंची। पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज लेने आईटीसी मोर्या भी गई।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer