कांग्रेस ने पर्रिकर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Feb, 2018

कांग्रेस ने पर्रिकर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की
पणजी। कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) ने शुक्रवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द सेहतमंद होने की कामना करते हुए सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया।

मुख्यमंत्री पर्रिकर मुबंई अस्पताल में हैं और उनका अग्नाशय संबंधी बीमारी का इलाज चल रहा है।

सीएलपी के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने संवाददाताओं से कहा कि आगामी बजट सत्र से पहले पार्टी ने विधानसभा में शुक्रवार को पर्रिकर के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक प्रस्ताव पारित किया।

कावलेकर ने कहा, हम उनके स्वास्थ्य के लिए कामना करते है और ईश्वर से उनके शीध्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते है। यह पहला प्रस्ताव है जिसे हमने पारित किया है।

उन्होंने कहा कि इस प्रस्ताव को कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री प्रतापसिंह राणे ने प्रस्तुत किया।

सीएलपी नेता ने यह भी कहा कि विपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाले गठबंधन सरकार को कोयला प्रदूषण, खनन बंद करने आदि मुद्दों पर 19 फरवरी को शुरू होने वाले सत्र में घेरने की योजना बनाई है।

पर्रिकर लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री की सेहत में सुधार हो रहा है और वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं। उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है।

पर्रिकर को सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए जाने के एक दिन बाद गुरुवार को उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। पर्रिकर को बुधवार की रात पेट दर्द की शिकायत के बाद पणजी के पास गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था।

(आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

Ifairer