नागरिकता संशोधन कानून को लेकर डरा रही कांग्रेस : मोदी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Dec, 2019

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर डरा रही कांग्रेस : मोदी
साहेबगंज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के बरहेट में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस और उसके जैसे दलों ने देश के मुसलमानों को डराने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस कानून से किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बरहेट में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, यह मेरा सौभाग्य है कि इस बार झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए मेरी यह अंतिम सभा वीरों की घाटी और बाबा बागेश्वर नाथ के सानिध्य में हो रही है।

मोदी ने कहा कि वीर वीरांगनाओं के आशीर्वाद से भाजपा सरकार पूरे देश में आदिवासी सेनानियों से जुड़े संग्रहालय बना रही है।

मोदी ने कहा, भाजपा आपके हित और आपके सपनों को पूरा करने के लिए समर्पित है। यही कारण है कि आपकी मूल समस्याओं पर हम ध्यान दे रहे हैं। बीते पांच वर्षो में सड़क और बिजली जैसे काम पर हमने ध्यान दिया। बहनों को शौचालय और गैस कनेक्शन की सुविधा दी।

प्रधानमंत्री ने जनजातीय समाज, आदिवासियों को आश्वस्त करते हुए कहा, आपके जल, जंगल और जमीन पर कोई आंच नहीं आएगी। आपके साथ, आपके विश्वास से ही, यहां का विकास होगा।

उन्होंने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर आदिवासियों, पिछड़ों, दलितों को डराने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज भी कांग्रेस, झामुमो और राजद वाले पहले की ही तरह हरकतें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस और उसके जैसे दलों ने देश के मुसलमानों को डराने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। मैं देश के प्रत्येक नागरिक चाहे हिंदू हो या मुस्लिम, को यह कहना चाहता हूं कि इस कानून से किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता पर कोई असर नहीं होगा।

मोदी ने भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कायरें की चर्चा करते हुए कहा कि झारखंड सहित देशभर की आठ करोड़ से अधिक बहनों को पहली बार मुफ्त गैस कनेक्शन मिला है। ये आदिवासी को भी मिला, पिछड़े को भी मिला, दलित को भी मिला, सामान्य वर्ग को भी मिला। हर पंथ, हर संप्रदाय के गरीबों को इसका लाभ मिला है।

उन्हों ने कहा कि देशभर के करोड़ों गरीब किसानों, खेत मजदूरों, असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों, दुकानदारों को तीन हजार रुपये की पेंशन की सुविधा मिली है, वह भी बिना भेदभाव के। (आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer