आज आ सकती है इंटरनेट पर तबाही!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
आज आ सकती है इंटरनेट पर तबाही!
नई दिल्ली। आज का दिन कम्प्यूटर नेटवर्किग के लिए तबाही वाला माना जा रहा है और एक्सपर्ट्स ने ब्लैकआउट की चेतावनी भी जारी कर दी है।
उल्लेखनीय है कि पूर्व में ऎसे वायरस लाखों कम्प्यूटर पर अटैक कर ब़डे फाइनेंशियल फ्रॉड का सबब बन चुके हैं। आज के दिन कम्प्यूटर पर इंटरनेट का प्रयोग आपके कम्प्यूटर के लिए खतरनाक हो सकता है। अगर आपके पास कम्प्यूटर है और आप इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो आज आपको सावाधानी बरतने की जरूरत है। क्योंकि हो सकता है कि आपका कम्प्यूटर भी उस वायरस की चपेट में आ जाए जिसे लेकर दुनिया भर में खलबली मची है।
 डीएनएस चेंजर मालवेयर आज दुनिया के लाखों कम्प्यूटर ठप कर सकता है। अमेरिकी खुफिया एजेंसी एफबीआई के मुताबिक दुनिया के 3.5 लाख से ज्यादा कंप्यूटरों में इंटरनेट सेवा ठप हो सकती है। डीएनएस चेंजर वायरस अगर आपके कंप्यूटर में पहुंच गया है तो ये इंटरनेट इस्तेमाल करते वक्त आप अगर किसी वेबसाइट पर जाना चाहते हैं तो वायरस आपके आईपी एड्रेस को ही बदल देता है और आप इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाते। आज दुनिया के कई मुल्कों की तरह भारत के इंटरनेट यूजर्स को भी सावधान रहना होगा। क्योंकि डीएनएस वायरस आपके कम्प्यूटर पर किसी भी वक्त हमला बोल सकता है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer