मोहिनी की तुलना मुझसे ना करे : दीपिका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Oct, 2014

मोहिनी की तुलना मुझसे ना करे : दीपिका
बॉलीवुड की ये सेक्सी व हॉट अभिनेत्री अकसर सुर्खियों में रहती है। इन दिनों ये अभिनेत्री हैप्पी न्यू ईयर को लेकर चर्चा में है। ये अभिनेत्री दुनिया की सबसे सेक्सी अभिनेत्री के नाम से भी जानी जाती है। हम बात कर रहे है हॉट दीपिका पादुकोण की। अब खबर यह है कि बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में एक गाना मोहिनी... में नजर आई है। वहीं दीपिका ने इस गाने को लेकर कहा कि मेरी तुलना माधुरी दीक्षित से न करें। माधुरी ने फिल्म तेजाब में मोहिनी बनकर डांस किया था।
 हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका ने मोहिनी जोशी नाम का किरदार निभाया है. फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है। डिंपल गर्ल दीपिका ने कहा कि, माधुरी दीक्षित का किरदार बहुत प्रतिष्ठित था। इस फिल्म में केवल मरा नाम मोहिनी है। दोनों किरदारों में नाम के अलावा कोई समानता नहीं। माधुरी के किरदार की कुछ और ही बात है। इसलिए मेरे किरदार की तुलना माधुरी के शानदार तरीके से निभाए गए किरदार के साथ न करें। फिल्म में दीपिका मराठी और हिन्दी में डायलॉग्स बोलती नज़र आएंगी। दीपिका ने कहा, सात सालों से मुंबई में रहने की वजह से मुझे मराठी लोगों के साथ बातचीत का बहुत मौका मिला।
इसके अलावा मेरी मातृभाषा कोंकणी है, जो मराठी जैसी है. ये भाषा बोलना मेरे लिए मुश्किल नहीं थी। इस फिल्म में दर्शक मुझे एक अलग किरदार में देखेंगे। फराह खान निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहरूख खान, विवान शाह, बोमन ईरानी, अभिषेक बच्चन और सोनू सूद मुख्य भूमिकाओं में है। दीपिका इस बात से बेहद खुश है कि उन्हें फराह खान के साथ दुबारा काम करने का मौका मिला। इससे पहले वर्ष 2007 में दीपिका फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम में नज़र आई थी।
 दीपिका इस बात से भी बेहद खुश है कि फिल्म को यू सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म को हर आयु वर्ग के लोग देख पायेंगे। दीपिका इससे पहले शाहरूख के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। दर्शकों ने दोनों की जोडी को पसंद किया था। अब फिर से एक बार दीवाली में धमाका मचाने आ रहें है।

Mixed Bag

Ifairer