नई मुसीबत में फंसे सुनील ग्रोवर, धोखाधडी और आपराधिक साजिश रचने का आरोप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2017

नई मुसीबत में फंसे सुनील ग्रोवर, धोखाधडी और आपराधिक साजिश रचने का आरोप
मुंबई। मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब एक नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर धोखाधडी और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया गया है। दरअसल कपिल शर्मा का शो छोडने के बाद सुनील ग्रोवर देशभर में लाइव शो कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर के इन लाइव शो को काफी सराहा गया है। लेकिन अहमदाबाद में लाइव शो करना उनको भारी पड गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अहमदाबाद के एक इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह ने सुनील ग्रोवर और उनके शो ऑर्गनाइजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधडी और आपराधिक साजिश रचने की शिकायत दर्ज की है।
क्या है मामला:
प्राप्त जानकारी के अनुसार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पहले इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह के साथ एक शो करने वादा किया था। बाद में सुनील ग्रोवर ने उनके साथ शो करने से इंकार कर दिया। जानकारी के अनुसार सुनील ग्रोवर अब उसी तारीख को दूसरे इवेंट ऑर्गनाइजर के साथ शो करने जा रहे हैं। राजपाल का आरोप है कि ज्यादा पेमेंट के लिए सुनील ने उनका शो छोडा। राजपाल का कहना है कि दूसरा इवेंट ऑर्गनाइजर सुनील को ज्यादा पेमेंट कर रहा है।  इसलिए वो उनका शो छोड़ रहे हैं.
सुनील ग्रोवर की सफाई:
इस मामले में सुनील ग्रोवर ने अखबार अहमदाबाद टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि उनको हर दिन भारत ही नहीं बल्कि विदेशों से भी 4-5 ऑर्गनाइजर्स के ऑफर आते हैं। ऐसे में टाइट शेड्यूल के चलते उन्हें ध्यान नहीं रहा कि एक दिन में 2 इवेंट हो रहे हैं। उन्होनें कहा कि राजपाल शाह ने 20 मई की तारीख भी दी थी लेकिन सुनील के टाइट शेड्यूल के कारण यह संभव नहीं हो पाया और इसी के चलते उन्हें पूरा पैसा लौटा दिया। सुनील का कहना है कि राजपाल के साथ कोई चीटिंग नहीं की गई। उनके पास आज भी सारे बैंक के कागजात हैं।

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer