कॉमेडियन कपिल शादी को बेताब! गर्लफ्रेंड संग ट्विटर पर डाली फोटो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Mar, 2017

कॉमेडियन कपिल शादी को बेताब! गर्लफ्रेंड संग ट्विटर पर डाली फोटो
टीवी के सबसे सफल और लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने ट्विटर पर एक फोटो अपलोड की है, जिसमें वे अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आ रहे है। साथ ही कपिल ने कैप्शन भी लिखा है, ‘मैं उसे अपनी बेटर हाफ तो नहीं कहूंगा लेकिन वह मुझे पूरा करती है.... लव यू गिन्नी.... मैं इससे बहुत प्यार करता हूं।’

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में कपिल ने गिन्नी की तस्वीर के साथ दीपिका पादुकोण को टैग कर लिखा है, दीपू... अब मैं तुम्हें मिस नहीं करूंगा... लव ऑल्वेज...।’ आपको बता दें कि इस तस्वीर में नजर आने वाली लडक़ी कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी हैं। 2014 में कपिल और गिन्नी के बीच अफेयर की खबरें आ चुकी हैं। तब कहा गया था कि गिन्नी उनकी फियांसे हैं, मगर इन खबरों को ज़्यादा तवज्जो नहीं दी गई और कपिल के साथ उनकी क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोंस का नाम जुड़ता रहा।

अब देखते हैं कि कपिल अपनी शादी की खबर फैंस को पहले ही देते हैं या शादी करने के बाद फोटो शेयर करके खुलासा करते हैं। वैसे कुछ लोग ये भी दावा कर रहे हैं कि शादी हो चुकी है। कॉलेज टाइम में कपिल भवनीत यानि गिन्नी को कई ड्रामा प्रोजेक्ट्स में लेते रहे हैं। दोनों ने हंस बलिए शो में भी एक साथ परफॉर्म किया है। अजालंधर की रहनेवाली गिन्नी का असली नाम भवनीत चत्रार्थ है।

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer