मप्र में ‘पद्मावती’ रिलीज नहीं होगी : शिवराज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Nov, 2017

मप्र में ‘पद्मावती’ रिलीज नहीं होगी : शिवराज
भोपाल। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया है।

राजपूत समाज के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने सोमवार को ऐलान किया कि राज्य में फिल्म ‘पद्मावती’ का प्रदर्शन नहीं होगा।

राज्य के विभिन्न हिस्सों से आए राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के साथ मुख्यमंत्री आवास पर शिवराज सिंह चौहान से सोमवार को मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने अपनी बात कही।

इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, ‘‘पद्मावती के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं होगा, इस फिल्म में जो दिखाया गया है, वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस फिल्म का मध्य प्रदेश की धरती पर प्रदर्शन नहीं होगा। इतिहास के साथ छेड़छाड़ यह देश बर्दाश्त नहीं करेगा।’’

मुख्यमंत्री ने राजपूत समाज को भरोसा दिलाया कि फिल्म भले ही रिलीज हो जाए, मगर मध्य प्रदेश में वह प्रतिबंधित रहेगी, यहां किसी भी स्थिति में फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा।

इस मौके पर मौजूद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने भंसाली पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘‘इस हिंदुस्तान की धरती पर अनेक पापी लोग आए, पाप करके चले गए, आज भी दुर्भाग्य है कि हिंदुस्तान की धरती पर कुछ पापी भेष बनाकर आ जाते हैं और धन बनाने के लिए देश के इतिहास के साथ छेड़छाड़ करते हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।’’
(आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag