चेन्नई स्मैशर्स ने जीता पीबीएल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jan, 2017

चेन्नई स्मैशर्स ने जीता पीबीएल
नई दिल्ली। भारत की अग्रणी महिला खिलाड़ी पी.वी.सिंधु की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के दूसरे संस्करण का खिताब अपने नाम किया है।
सिरी फोर्ट इंडोर स्टेडियम में खेले गए फाइनल में शनिवार को रोचक मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से मात दी और ट्रॉफी के साथ छह करोड़ रुपये की इनामी राशि पर कब्जा जमाया। उपविजेता मुंबई को ट्रॉफी और तीन करोड़ रुपये इनाम में मिलेंगे। चेन्नई और मुंबई के बीच मुकाबला बेहद रोचक रहा। मुंबई की टीम एक समय 0-3 से पीछे चल रही थी। चेन्नई ने अपने शुरुआती दो मुकाबले जीतते हुए उस पर बढ़त ले ली थी। लेकिन मुंबई ने वापसी की और स्कोर 3-3 कर दिया। आखिरी मुकाबले पर विजेता का फैसला निर्भर था जहां चेन्नई ने मुंबई को मात देते हुए जीत हासिल की।

पहला मैच मिश्रित युगल का था। यह चेन्नई का ट्रम्प मैच भी था। इस मैच में चेन्नई की क्रिस एडकॉक और गैब्ररिएल एडकॉक की जोड़ी ने मुंबई की निपथफोन फ्यांगफ्यूफेट और नादिजेद जिएब की जोड़ी को 11-9, 11-6 से मात देते हुए अपनी टीम का खाता दो अंकों से खोला। पीबीएल में ट्रम्प मैच जीतने वाली टीम को दो अंक मिलते हैं जबकि हारने वाली टीम के हिस्से से एक अंक की कटौती की जाती है।

# हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

# क्या सचमुच लगती है नजर !

# आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer