चैंपियंस लीग टी-20 : मार्श की पारी से जीते स्कॉर्चर्स, चेन्नई की राह आसान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Oct, 2014

चैंपियंस लीग टी-20 : मार्श की पारी से जीते स्कॉर्चर्स, चेन्नई की राह आसान
बेंगलूरू। कप्तानमिशेल मार्श के ऑलराउंड प्रदर्शन (63*, दो विकेट) की मदद से पर्थ स्कॉर्चर्स ने चैंपियंस लीग में मंगलवार को लाहौर लॉयंस को तीन विकेट से हराया। लॉयंस के 6/124 रन के जवाब में स्कॉर्चर्स ने एक ओवर शेष रहते सात विकेट खोकर मैच जीत लिया।
पहले खेलने उतरी लॉयंस टीम की शुरूआत खराब रही। उसने 11 रन के कुल स्कोर तक अपने शुरूआती चार विकेट गंवा दिए थे। ऎसे में साद नसीम ने 69 रन की नाबाद पारी खेल टीम को ल़डने लायक स्कोर दिया। उन्होंने सईद (20) के साथ छठे विकेट के लिए 48 रन जो़डे। टीम को तीन अंकों में पहुंचाया।
аपेरिस ने तीन मार्श ने दो विकेट लिए। आसान से नजर रहे लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम पर्थ स्कॉर्चर्स की शुरूआत भी खराब रही और टीम ने 40 रन तक छह विकेट गंवा दिए थे।
यहां मार्श ने ब्रेड हॉग (28) के साथ आठवें विकेट के लिए नाबाद 68 रन जो़ड टीम को लक्ष्य के पार पहुंचा दिया। लॉयंस के मोहम्मद हफीज मुस्तफा इकबाल ने दो-दो विकेट लिए। अगर लाहौर की टीम स्कोरचर्स पर 46 रन के अंतर से जीत दर्ज कर लेती तो वह ग्रूप ए तालिका में चेन्नई सुपरकिंग्स को दूसरे स्थान से हटाकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लेती। हाग ने 14वें ओवर में अदनान रसूल की गेंद पर छक्का ज़डकर लाहौर लॉयंस को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया और चेन्नई को अंतिम चार में पहुंचा दिया।

Mixed Bag

Ifairer