तकनीकी दिक्कतों के कारण चैंपियंस लीग भारत में नहीं द.अफ्रीका में होने की संभावना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
तकनीकी दिक्कतों के कारण चैंपियंस लीग भारत में नहीं द.अफ्रीका में होने की संभावना
नई दिल्ली। भारत में विभिन्न शहरों में इस साल अक्टूबर में होने वाली चैंपियंस लीग टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप तकनीकी दिक्कतों की वजह से दक्षिण अफ्रीका में हो सकती है। चैंपियनशिप भारत से बाहर कराने का फैसला रविवार को चेन्नई में चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट की संचालन परिषद लेगी। परिषद ने आठ टीमों के टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस को चौथी भारतीय टीम के रूप में शामिल करने का फैसला किया है। पहली बार इसमें पाकिस्तानी टीम भी हिस्सा लेगी। इस फैसले पर 26 जून को क्वालालंपुर में होने वाली बैठक में संचालन परिषद मुहर लगा सकती है।

बोर्ड के सूत्र ने बताया कि टूर्नामेंट द. अफ्रीका में कराने का फैसला उस दौरान मानसून और दुर्गा पूजा समारोह के कारण लिया गया है। इसकी तारीखों को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। कोलकाता में दुर्गापूजा के कारण कोई मैच नहीं हो सकते। वहीं दक्षिण में इस समय मानसून की बारिश होने कारण मैचों पर असर पडेगा। उन्होंने कहा, द.अफ्रीका अच्छा विकल्प है। जल्दी ही वे फैसला सुना देंगे। उनसे जवाब मिलने पर टूर्नामेंट द. अफ्रीका स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

हाल ही में आईपीएल में चौथे स्थान पर रही मुंबई इंडियंस को भी चैंपियंस लीग में खेलने की अनुमति दी गई है। संचालन परिषद ने पाकिस्तान के सियालकोट स्टालियंस की भागीदारी को भी मंजूरी दे दी है। वे क्वालीफायर के जरिए मुख्य ड्रॉ में प्रवेश करेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer