सेलिना जेटली फिर देंगी ट्विंस को जन्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2017

सेलिना जेटली फिर देंगी ट्विंस को जन्म
मुम्बई। शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना चुकी अभिनेत्री सेलिना जेटली इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर ​सुर्खियों में है। गौरतलब है कि सेलिना फिर से मां बनने वाली हैं। पति पीटर के और दो बच्चों के साथ सेलिना जेटली इन दिनों दुबई में रह रही हैं। जेटली ने 2003 में आई फिल्म जांनसीन से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने कई फिल्में की। इनमें से नो एंट्री सहित कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन भी किया।

सेलिना अब दोबारा मां बनने वाली है। गौरतलब है​ कि 2012 में सेलिना ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। लेकिन अब खबर यह है कि अबकी बार भी सेलिना जुड़वा बच्चों को ही जन्म देने वाली है। सेलि‍ना की प्रेग्नेंसी को 3 महीने हो चुके हैं।

35 वर्षीय अभिनेत्री जेटली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब डॉक्टर अल्ट्रासाउंड कर रहे थे, तब मेरे पति के पूछने पर डॉक्टर ने बताया कि मैं फिर से दो बच्चों को जन्म देने वाली हूं। सेलिना ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि हम खुशनसीब हैं, जो भगवान ने हमें एक साथ 2 बच्चों को जन्म देने के लिए चुना। सेलिना ने बताया कि मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मेरी प्रेग्नेंसी के समय हमेशा मेरे साथ रहते हैं।

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer