भाजपा महिला विधायक पर चोरी का मामला दर्ज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jan, 2023

भाजपा महिला विधायक पर चोरी का मामला दर्ज
पटना ।  बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ चोरी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

विधायक पर अपने समर्थकों के साथ एक कॉलेज परिसर में घुसने और महत्वपूर्ण दस्तावेज चुराने का आरोप लगाया गया है। कॉलेज के प्राचार्य अभय कांत तिवारी ने वर्मा समेत 25 लोगों के खिलाफ शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

पुलिस को दिए बयान में तिवारी ने दावा किया कि वह 17 जनवरी को एक केस के वकील से मिलने पटना गए थे और चार्ज दूसरे फैकल्टी विवेक पाठक को दिया गया था।

तिवारी ने एफआईआर में कहा, मुझे बताया गया कि नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा के नेतृत्व में लोगों का एक ग्रुप कॉलेज परिसर में दाखिल हुआ। चूंकि वे बड़ी संख्या में थे, विवेक पाठक अपनी जान बचाने के लिए कॉलेज से भाग निकले। वर्मा के समर्थक हर कमरे में घुस गए, अलमारी तोड़ दी और कीमती दस्तावेज ले गए।

संपर्क करने पर, रश्मि वर्मा ने आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि वह प्रिंसिपल अभय कांत तिवारी के साथ कॉलेज में मौजूद थीं। उन्होंने कहा, जैसा कि मैं निर्वाचन क्षेत्रों में कई विकास परियोजनाएं कर रही हूं, वे मुझ पर निराधार आरोप लगा रहे हैं।

--आईएएनएस

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer