शाहरूख के खिलाफ मुम्बई के मरीन ड्राइव थाने में दर्ज हुआ केस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
शाहरूख के खिलाफ मुम्बई के मरीन ड्राइव थाने में दर्ज हुआ केस
मुंबई। वानखेडे स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को हुए मैच के बाद शाहरूख का एमसीए के अधिकारियों से झगडा हो गया था। शाहरूख मैदान पर जाना चाहते थे लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें जाने से रोका और यहीं से बात बिगडना शुरू हुई। कथित तौर पर शाहरूख ने सुरक्षाकर्मियों के साथ एमसीए अधिकारियों से अपशब्द कहे और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

बुधवार रात को एमसीए अधिकारियों और शाहरूख खान के बीच मारपीट की खबरों के बाद गुरूवार को शाहरूख खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सफाई दी। टीवी चैनल्स पर लाइव दिखाई गई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरूख ने कहा, एमसीए के सुरक्षाकर्मियों और अन्य ने उनके साथ बदतमीजी की। उन्हें मेरे साथ ऎसी बातचीत नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें मुझसे माफी मांगनी चाहिए। शाहरूख ने यह भी कहा कि वे उस समय नशे में नहीं थे। वानखेडे स्टेडियम में बुधवार रात हुए हाई वॉल्टाज ड्रामा के बाद बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान की सफाई भी कोई काम नहीं आई।

मुंबई पुलिस ने गुरूवार को यहां मरीन ड्राइव थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। हालांकि फिलहाल यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि शाहरूख पर केस किन धाराओं के तहज दर्ज किया गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer