राजामौली के साथ काम करना चाहते हैं हॉलीवुड फिल्म मेकर कैमरून

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jan, 2023

राजामौली के साथ काम करना चाहते हैं हॉलीवुड फिल्म मेकर कैमरून
लॉस एंजेलिस । भारतीय फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली से बातचीत कर हॉलीवुड फिल्म मेकर जेम्स कैमरून ने उनके विजन, उनकी जीनियस स्टोरीटेलिंग और उनके इमोशन्स से भरे हुए उनके किरदारों की तारीफ की। एस.एस. राजामौली के साथ अपनी बातचीत में, कैमरून ने कहा: आपके किरदारों को देखना एक एहसास है। और आपका सेटअप आग, पानी, कहानी, एक के बाद एक रेवेलेशन, फिर वह जो कर रहा है उसकी बैकस्टोरी पर आगे बढ़ रहा है, ट्विस्ट और टर्न और दोस्ती।

यह बेहद पावरफुल है। और मैं इस फैक्ट से प्यार करता हूं कि आपने पूरी चीज को साथ दिखाया, यह एक फुल शो है। मुझे वह पसंद है। मैं केवल उस प्राइड और पावर की कल्पना कर सकता हूं जो आपके देश और आपके वहां के दर्शकों को महसूस होता है। आपको दुनिया के टॉप पर महसूस करना चाहिए।

फिल्म के बारे में बात करने के अलावा, कैमरून की पत्नी ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार फिल्म देखी है। अवतार और टाइटैनिक के निर्देशक ने एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म पर एसएस राजामौली के साथ सहयोग करने का ऑफर भी दिया।

जेम्स कैमरून ने आगे कहा, अगर आप कभी भी यहां फिल्म बनाना चाहते हैं, तो हम बात करते हैं।

एसएस राजामौली की आरआरआर ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए भारत का पहला गोल्डन ग्लोब पुरस्कार भी जीता है। ऐतिहासिक फिल्म ने 28वें क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस में बेस्ट फॉरेन लैंगुएज फिल्म और बेस्ट सॉन्ग का पुरस्कार भी जीता।

--आईएएनएस

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer