सडकों पर प्रेमिका से "किस" करना पडेगा भारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Oct, 2014

सडकों पर प्रेमिका से
तिरूवनंतपुरम। केरल की स़डकों पर अब "किस" नहीं कर पाएंगे प्रेमी जो़डे। सार्वजनिक तौर पर चुंबन लेने को भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। भारतीय संस्कृति का अपमान करते हैं प्रेमी जोडे। अब अपनी प्रेमिका को केरल लेकर जाओं तो खुलेआम सडकों पर किस नहीं कर पाएंगे आप। एक कैफे में बवाल के बाद केरल के एक "हिंदू संगठन" ने मरीन ड्राइव पर पब्लिक प्लेस पर "किस डे" नहीं मनाने की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दे डाली। संगठन की चेतावनी के बाद केरल पुलिस ने प्रेमी जो़डों को सार्वजनिक तौर पर चूमने की अनुमति से साफ इंकार कर दिया है।
दरअसल पिछले हफ्ते कालीकट के एक कैफे में एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने ये कहते हुए तो़ड-फो़ड मचाई थी कि इस जगह का इस्तेमाल डेटिंग के लिए किया जाता है। विरोध में युवा कार्यकर्ता कोच्चि के मरीन ड्राइव पर आगामी रविवार को जुटेंगे और प्रेमी जो़डे एक दूसरे को चूम कर अपनी नाराजगी जाहिर करेंगे।
कोच्चि पुलिस आयुक्त ने बताया, इस विरोध प्रदर्शन के लिए अब तक कोई औपचारिक अनुमति नहीं ली गई है। केजी जेम्स ने कहा, मैं उन्हें चेतावनी दे चुका हूं कि वे सार्वजनिक जगहों पर "किस" नहीं कर सकते। इससे कानून-व्यवस्था की दिक्कतें ख़डी होंगी।
हम इसकी इजाजत हरगिज नहीं दे सकते। विश्व हिंदू परिषद् (वीएचपी) की केरल इकाई ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि ऎसे कार्यRम सफल न हो पाएं, इसके लिए वे सभी जरूरी कदम उठाएंगे। सार्वजनिक तौर पर चुंबन लेने को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए वीएचपी ने इस बात से भी इंकार किया है कि वे इस कार्यRम को रोकने के लिए कानून अपने हाथ में लेंगे।

Mixed Bag

Ifairer