टाइगर की गर्लफ्रेंड इस काम को करना मानती हैं जरूरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Mar, 2017

टाइगर की गर्लफ्रेंड इस काम को करना मानती हैं जरूरी
बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। फिल्म एमएस धोनी द अन टोल्ड स्टोरी में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाली दिशा ने बी टाउन में अपीन जगह बना ली है। अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि मनोरंजन-जगत के सितारों के लिए विज्ञापन करना बहुत जरूरी है, ताकि दर्शक उन्हें भूल न पाएं।

दिशा का कहना है कि विज्ञापन बहुत जरूरी हैं। चूंकि एक फिल्म बनने में काफी समय लगता है। इसे पूरा होने में लगभग 1 वर्ष लग जाता है। इस बीच आपको छोटे-मोटे काम करने की आवश्यकता होती है, ताकि लोग आपका चेहरा न भूलें। दिशा को पोन्ड्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में लिया गया है। वह प्योर व्हाइट डीप क्लीनसिंग फेशियल फोम का प्रचार करेंगी। ‘एम.एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और कूंग फू योगा’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती के राज भी बताए।

उन्होंने कहा, ‘मैं सादगी में विश्वास रखती हूं। मैं त्वचा की क्लींजिंग और इसे हाइड्रेट रखती हूं। सोने से पहले जरूरी है कि चेहरे से मेक-अप हटाएं, त्वचा को साफ कर इसे हाइड्रेट करें।’ खूबसूरती की परिभाषा पर दिशा का कहना है कि वास्तविक और आत्मविश्वास से भरपूर होना ही खूबसूरती है।

# गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

# ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

# क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer