डिपार्टमेन्ट के साथ भट्टी को उडाने आया छोटा भीम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
डिपार्टमेन्ट के साथ भट्टी को उडाने आया छोटा भीम
इस शुRवार को सिल्वर स्क्रीन पर तीन अलग-अलग टेस्ट की फिल्में, डिपार्टमेंट, मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी और एनिमेशन फिल्म छोटा भीम का प्रदर्शन होने जा रहा है। इनमें राम गोपाल वर्मा की मल्टीस्टारर डिपार्टमेंट का क्रेज ज्यादा नजर आ रहा है। वैसे, अपनी इस बिग बजट फिल्म की प्रमोशन के लिए रामू इसके स्टार्स के साथ कई शहरों में घूमे, वहीं अनुपम खेर स्टारर मिस्टर भट्टी... को प्रमोट ही नहीं किया गया। इस फिल्म में आखिरी समय में अमिताभ बच्चन को जोडा गया, वे इसमें मेहमान भूमिका निभा रहे हैं। इन दो फिल्मों के साथ ही बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई गई एनिमेशन फिल्म छोटा भीम का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस फिल्म का मिस्टर भट्टी से ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है।

डिपार्टमेंट की पटकथा रामू ने पिछले साल जनवरी तक तैयार कर ली थी। वे इसमें नामी स्टार्स को लेना चाहते थे, इसलिए उन्हें इसके बजट के ज्यादा होने का आइडिया शुरू से ही था। यही वजह रही कि उन्होंने पहले फिल्म के साथ सिद्धार्थ ओबेरॉय व अमित शर्मा को बतौर प्रड्यूसर जोडा और फिर अमिताभ बच्चन को साइन किया। फिल्म में रामू एंग्री पुलिस ऑफिसर के रोल में अभिषेक को लेना चाहते थे, लेकिन बिग बी ने उन्हें इसके लिए मना कर दिया। इसके बाद महादेव के रोल के लिए रामू ने संजय दत्त को साइन किया। इसके बाद राणा दागुबाती, अंजना सुखानी और दीपक तिजोरी फिल्म से जुडे।

अनुपम खेर और भैरवी गोस्वामी स्टारर मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी एक हास्य क्राइम थ्रिलर है। ईशा कोप्पिकर को लेकर गर्लफ्रेंड सहित कई बोल्ड व सेक्सी थ्रिलर फिल्में बना चुके निर्देशक करण राजदान की इस फिल्म में इस जोडी के अलावा शक्ति कपूर भी अहम रोल में हैं। करण ने अपनी इस फिल्म को सिर्फ 45 दिनों में लंदन और यूके की आउटडोर लोकेशंस पर शूट किया है। चर्चा है कि फिल्म में भैरवी पर फिल्माए कई हॉट सीन्स को सेंसर से क्लीयर कराने में करण को खूब मशक्कत करनी पडी। बिना किसी प्रचार के प्रदर्शित हो रही इस फिल्म को सीमित सिनेमा घरों ने अपने यहां एक-दो शो में दिखाने की व्यवस्था की है।

वहीं गर्मियों की छुटि्टयों को देखते हुए बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई गई एनिमेशन फिल्म छोटा भीम को सिनेमाघरों ने अपने यहां दिखाने में अच्छी रूचि दिखाई है। सिनेमा प्रबन्धकों को उम्मीद है कि छोटा भीम बॉक्स ऑफिस पर वही चमत्कार दिखाने में सफल होगी जो हनुमान और जय गणेशा ने दिखाया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer