बॉक्स आफिस: 31 मार्च 10 करोड़ की ओपनिंग ‘नाम शबाना’

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2017

बॉक्स आफिस: 31 मार्च 10 करोड़ की ओपनिंग ‘नाम शबाना’
इस शुक्रवार 31 मार्च को सिनेमाघरों में एकल तौर पर प्रदर्शित होने वाली नीरज पांडे की फिल्म ‘नाम शबाना’ ने धीरे-धीरे जिस तरह से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, उसे महसूस करते हुए यह लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन ओपनिंग लेगी। सिनेमाघरों से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर जो पूछताछ की जा रही है उससे दर्शकों की जिज्ञासा का अहसास होता है।

 ट्रेड को उम्मीद है कि यह फिल्म पहले दिन 8 से 10 करोड के मध्य ओपनिंग लेगी, जो एक नायिका प्रधान एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए ‘सुपरहिट’ का संकेत है। नीरज पांडे निर्मित यह फिल्म उनकी पहली फिल्म ‘बेबी’ का प्रीक्वल है जिसे उन्होंने स्पिन ऑफ के तौर पर बनाया है। स्पिन ऑफ का तात्पर्य है फिल्म के चंद मिनटों के किरदार को विस्तृत रूप देते हुए उसकी पूरी कहानी को फिल्म के रूप में बनाना।

 नाम शबाना’ ऐसी ही फिल्म है जिसका किरदार ‘शबाना’ पूर्व फिल्म ‘बेबी’ में दिखाया गया था। तापसी पन्नू ने बेबी में शबाना का 20 मिनट का किरदार निभाया था। नाम शबाना की सबसे बडी यूएसपी एक्शन और थ्रिलर है जो इस फिल्म की कहानी के साथ शबाना के किरदार को दर्शकों से जोडे रखने में कामयाब हो सकती है। नाम शबाना में दर्शकों को बेबी का फ्लेवर अंत तक मिलेगा।

यह फिल्म आपको बेबी से जोड़े रखेगी। बेबी की तरह ‘नाम शबाना’ की कास्टिंग भी परफेक्ट तरीके से की गई है। दर्शकों को जोडे रखने के लिए बेबी की कास्टिंग को यहां दोहराया गया है। केवल मनोज बाजपेयी ऐसे सितारे हैं जिनकी नई एंट्री हुई है।

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer